logo-image

Haryana assembly election 2019: आज सिरसा और रेवाड़ी में गरजेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सिरसा और रेवाड़ी में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. जिला सचिवालय के निकट स्थित हुड्डा ग्राउंड में रैली का आयोजित की जा रही है. इसमें भारी संख्या में लोगों के पहुंचने की उम्मीद है. पूरा प्रशासनिक अमला प्रधानमंत्री की रैली की तैयारी में लगा हुआ है.

Updated on: 19 Oct 2019, 10:50 AM

रेवाड़ी:

Haryana assembly election 2019: हरियाणा विधानसभा सभा चुनाव में प्रचार के अंतिम दिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सिरसा और रेवाड़ी में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. जिला सचिवालय के निकट स्थित हुड्डा ग्राउंड में रैली का आयोजित की जा रही है. इसमें भारी संख्या में लोगों के पहुंचने की उम्मीद है. पूरा प्रशासनिक अमला प्रधानमंत्री की रैली की तैयारी में लगा हुआ है. प्रधानमंत्री छह साल बाद रेवाड़ी आ रहे हैं, ऐसे में उनकी रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए हर स्तर पर प्रयास किए जा रहे हैं. रैली के दौरान प्रधानमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता रहेगी.

पीएम नरेंद्र मोदी की आज सिरसा में भी रैली है. प्रधानमंत्री सिरसा में रैली करने के बाद हेलीकॉप्टर से रेवाड़ी पहुंचेंगे. जानकारी के मुताबिक 1 बजकर 55 मिनट पर प्रधानमंत्री मोदी का हेलीकॉप्टर नई सब्जीमंडी में बनाए गए हेलीपेड पर उतरेगा. यहीं से वह सड़क मार्ग से सीधे रैली स्थल पर पहुंचेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रेवाड़ी, महेंद्रगढ़ व गुरुग्राम जिले की आठ विधानसभा सीटों को साधेंगे.

यह भी पढ़ेंः अगर सीमा पार बैठे मास्टरमाइंड और आतंकियों ने कोई गलती की तो पूरी सजा मिलेगी, मुंबई में बोले मोदी

प्रधानमंत्री मोदी का यहां करीब 55 मिनट का भाषण होगा. प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी मौजूद रहेंगे. हेलीपेड पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर खुद प्रधानमंत्री को रिसिव करेंगे.

यह भी पढ़ेंः हरियाणा में वोटरों से बोले सनी देओल- अगर वोट नहीं दिया तो ये ढाई किलो का हाथ...

इन सीटों के प्रत्याशियों के लिए करेंगे प्रचार
प्रधानमंत्री मोदी रेवाड़ी जिले के रेवाड़ी, कोसली व बावल विधानसभा क्षेत्र, महेंद्रगढ़ के अटेली व नारनौल विधानसभा क्षेत्र तथा गुरुग्राम के बादशाहपुर, सोहना व पटौदी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट मागेंगे. इन रैलियों में इन सीटों के बीजेपी उम्मीदवार मौजूद रहेंगे.

यह भी पढ़ेंः राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के हेलिकॉप्टर की कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग, जानें क्यों

मंत्री ने रैली स्थल पर ही संभाल रहे व्यवस्था
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को सफल बनाने के लिए खुद केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह मोर्चा संभाले हुए हैं. वह रेवाड़ी में होने वाली विजय संकल्प रैली के संयोजक भी हैं. वहीं समन्वयक के तौर पर प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी भी लगातार मोर्चा संभाले हुए हैं. रैली की तैयारियों में जुटे संदीप जोशी ने शुक्रवार को रैली स्थल पर ही भाजपा के पदाधिकारियों की बैठक ली तथा उन्हें विभिन्न प्रभार भी सौंपे.