News Nation Logo
Banner

दुष्यंत चौटाला को मिली दूसरे देश से धमकी, जननायक जनता पार्टी के सुप्रीमों के फोन पर दी गई धमकी

जिस नंबर से आयी धमकी उस मोबाइल फ़ोन का नंबर 97-1552411677. धमकी देने वाले ने अपना नाम पवन बताया और दुष्यंत को इलेक्शनों में ज्यादा न बोलने की धमकी दी है.

By : Drigraj Madheshia | Updated on: 15 Oct 2019, 04:18:06 PM
दुष्‍यंत चौटाला

दुष्‍यंत चौटाला (Photo Credit: File)

चंडीगढ़:

हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान जननायक जनता पार्टी के सुप्रीमों दुष्यंत चौटाला को धमकी दी गई है. दुष्यंत चौटाला के मोबाइल फोन पर दुबई से धमकी दी गई है. जिस नंबर से आयी धमकी उस मोबाइल फ़ोन का नंबर 97-1552411677. धमकी देने वाले ने अपना नाम पवन बताया और दुष्यंत को इलेक्शनों में ज्यादा न बोलने की धमकी  दी है. दुष्यंत चौटाला ने इलेक्शन कमीशन व् हरियाणा पुलिस से शिकायत करते हुए सुरक्षा की मांग की है वहीं जींद पुलिस का कहना शिकायत मिली है मामले की जाँच की जा रही है .

बता दें हरियाणा के जींद जिले की उचाना कलां विधानसभा सीट से अजय चौटाला के पुत्र दुष्यंत चौटाला जेजेपी से चुनाव मैदान में हैं. इनेलो से बगावत कर अलग बनी पार्टी जेजेपी के ये सुप्रीमो हैं. बीजेपी ने राज्यसभा सदस्य चौधरी बीरेंद्र सिंह की पत्नी व मौजूदा विधायक प्रेमलता पर एक बार फिर भरोसा जताया है. वहीं, कांग्रेस ने बलराम कटवाल को मैदान में उता है.

यह भी पढ़ेंः हरियाणा में गरजे पीएम मोदी, जब भी देश भर में खुशी का माहौल होता है, कांग्रेस दुखी हो जाती है

बता दें कि 2014 विधानसभा चुनाव में उचाना कलां सीट से बीजेपी की प्रेमलता 79674 वोट हासिल कर विधायक चुनी गई थीं. जबकि दूसरे नंबर पर रहे इनेलो के दुष्यंत चौटाला को 72194 वोट मिले .

First Published : 15 Oct 2019, 04:04:34 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

JJP Dushyant Chautala Dhamki
×