logo-image

हरियाणा: टिकट वितरण से खफा बागी नेता अशोक तंवर ने कहा- याद रखना मैं मानव बम, अब चुप नहीं रहूंगा

टिकट वितरण से खफा पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष हरियाणा अशोक तंवर ने कहा याद रखना मैं मानव बम हूं, अब चुप नहीं रहूंगा

Updated on: 02 Oct 2019, 05:47 PM

नई दिल्ली:

हरियाणा के पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन कर रहा है. उन्होंने पार्टी के खिलाफ बगावती रूख अख्तियार कर लिया है. उन्होंने कहा कि मैंने कांग्रेस को पिछले 5 साल खून और पसीना दोनों दिया है. हरियाणा में नेतृत्व मर गया है. पार्टी को चलाने के लिए कोई नेतृत्व करने वाला नहीं है. उन्होंने कहा कि हम पार्टी के प्रति पूरी समर्पण से काम करते थे. उन्होंने पार्टी से सवालिया लहजे में पूछा कि जो लोग हाल ही में पार्टी ज्वाइन कर रहे हैं उसे टिकट क्यों मिल रहा है. इसके अलावा उनलोगों को भी टिकट मिल रहा है जो पहले कांग्रेस की आलोचना करते थे. 

यह भी पढ़ें- अंटार्कटिका में दिल्ली के आकार से भी बड़ा हिमखंड टूटा, अमेरी आइस शेल्फ से छूटा साथ

अशोक तंवर ने पार्टी पर बड़ा आरोप लगाते हूए कहा कि सोहना विधानसभा सीट का टिकट 5 करोड़ में बिका है. हमलोग स्थिति को फिक्स करेंगे. उन्होंने कहा कि अगर टिकट वितरण गलत तरीके से हुआ है तो कैसे जो लोग उन्हें चुना है वो चुनाव जीत पाएंगे. अशोक तंवर सोनिया गांधी के घर के बाहर अपने समर्थकों को लेकर पहुंचे. अशोक तंवर ने कहा कि हजारों साथी यहां आए इसकी जरूरत पड़ी. पार्टी में निकम्मों की टिकट कटनी चाहिए. गरीबों की पार्टी में नहीं चलती है.

यह भी पढ़ें- मुंबई के बोरीवली रेलवे स्टेशन से जवाहरात से भरे कई बैग पकड़े जाने की खबर

राहुल गांधी ईमानदार व्यक्ति हैं. मेरे ऊपर कई आरोप लगाए, जो 5 साल हमारे खिलाफ बोलते रहे उन्हें क्यूं टिकट देनी है? लोगों की सीडी बनी हुई है, हम न्याय के मंदिर में आए हैं उम्मीद है न्याय मिलेगा. संघर्ष करता हुआ आया हूं. अशोक तंवर ने अपनी पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है. पैसे लेकर टिकट बिक रहे है. अपनी लड़ाई सरकार बनाने की है, उनकी लड़ाई व्यापार बनाने की है. उनकी लड़ाई जेल से बचने की है. अशोक तंवर ने हुड्डा पर सीधा हमला किया. उन्होंने कहा कि अगर कुछ ग़लत हुआ तो याद रखना मै मानव बम हूं. अब चुप नहीं रहूंगा.