News Nation Logo
Banner

सुनील यादव ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ ताल ठोकते हुए कहा- लोगों को स्थानीय MLA की जरूरत ना कि CM

सुनील यादव ने कहा कि लोगों को अपनी समस्याओं के समाधान के लिए एक अप्वाइंटमेंट बनाना होगा. इसके बाद वे मिले और अपनी समस्याएं बताएं.

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 21 Jan 2020, 05:14:16 PM
सुनील यादव

सुनील यादव (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

बीजेपी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नई दिल्ली विधानसभा सीट से सुनील यादव को मैदान में उतारा है. सुनील यादव ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ ताल ठोकते हुए कहा कि लोगों को स्थानीय विधायक की जरूरत है, ना कि मुख्यमंत्री की. लोगों की समस्याओं को जो समझ सके, ऐसे विधायक की जरूरत है. यहां के लोगों को ऐसे प्रतिनिधि की जरूरत हैं, जो उनके साथ रहें. उनके साथ अपना वक्त गुजारें. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने सिविल लाइन्स एरिया में घर खरीद लिया है. वे अब यहां के लोगों के साथ नहीं रहते हैं और ना ही उनके बारे में सोचते हैं.

सुनील यादव ने कहा कि लोगों को अपनी समस्याओं के समाधान के लिए एक अप्वाइंटमेंट बनाना होगा. इसके बाद वे मिले और अपनी समस्याएं बताएं. अरविंद केजरीवाल के नॉमिनेशन पर जमकर सियासत होने लगी है. केजरीवाल अभी भी लाइन में लगे हैं. उनका नॉमिनेशन अब तक नहीं हुआ है. उनका टोकन नंबर 45 है. इस पर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर जमकर हमला किया है. उन्होंने कहा कि यह बीजेपी की साजिश है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी के लोग नहीं चाहते कि अरविंद केजरीवाल अपना नॉमिनेशन करवाए.

यह भी पढ़ें- केजरीवाल के नॉमिनेशन पर सियासत गरम, मनीष सिसोदिया बोले- BJP की साजिश नहीं होगी कामयाब

उन्होंने आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि बीजेपी वालों! चाहे जितनी साज़िश कर लो! अरविंद केजरीवाल को न नॉमिनेशन भरने से रोक पाओगे और ना ही तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री बनने से. तुम्हारी साज़िशें कामयाब नही होंगी. वहीं इससे पहले सौरभ भारद्वाज ने कहा कि करीब 35 उम्मीदवार रिटर्निंग ऑफिस में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ हैं, लेकिन उनमें से किसी के पास प्रोपर नॉमिनेशन पेपर्स नहीं हैं.

यह भी पढ़ें- मुंबई में देह व्यापार रैकेट का भंडाफोड़, प्रोडक्शन मैनेजर और कास्टिंग डायरेक्टर गिरफ्तार

सिर्फ 10 उम्मीदवारों के पास सही पेपर्स है. हालांकि, अब यह सवाल उठ रहा है कि दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल क्‍या मंगलवार को अंतिम दिन भी नामांकन दाखिल नहीं कर पाएंगे. नामांकन का समय खत्‍म हो रहा है और वे अब भी लंबी लाइन में लगे हैं. नामांकन के आखिरी दिन और अंतिम समय में दिल्ली के मुख्यमंत्री को इंतज़ार करना पड़ रहा है.

First Published : 21 Jan 2020, 04:21:52 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.