logo-image

Delhi Assembly Election: राहुल गांधी की इस बात पर अरविंद केजरीवाल बोले- Thank You

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की इस बात पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने Thank You बोला है.

Updated on: 11 Feb 2020, 07:03 PM

नई दिल्‍ली:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) की जीत पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बधाई दी है. राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि अरविंद केजरीवाल और आप को दिल्ली विधानसभा चुनाव जीतने पर बधाई और मेरी शुभकामनाएं. इस पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रिट्वीट कर राहुल गांधी को Thank You बोला है.

दिल्ली में बिजली, पानी, शिक्षा और विकास को अपना चुनावी मुद्दा बनाने वाली आम आदमी पार्टी मंगलवार सुबह से चल रही मतगणना के रुझानों में बेहद मजबूत स्थिति में दिखाई दे रही है और इसके लगातार तीसरी बार सत्ता में आने के संकेत हैं. वहीं, इस चुनाव में आप की मुख्य प्रतिद्वंद्वी भाजपा दूसरे नंबर पर है और कांग्रेस का दूर-दूर तक कोई नामो-निशान नहीं है. निर्वाचन आयोग के ताजा आकड़ों के मुताबिक आम आदमी पार्टी 70 में से 63 सीटों पर, वहीं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सात सीटों पर आगे चल रही है.

दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार तीसरी बार बनने जा रही है. इस बार भी पिछले चुनाव की तरह आम आदमी पार्टी ने बंपर जीत हासिल की है. विधानसभा चुनाव में शानदार जीत के बाद अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों को आई लव यू कहा है. इसके बाद अरविंद केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया के साथ कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर में दर्शन किए हैं. अभी तक के रुझानों के अनुसार, दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बनना तय है.

दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार तीसरी बार बनने जा रही है. इस बार भी पिछले चुनाव की तरह आम आदमी पार्टी ने बंपर जीत हासिल की है. विधानसभा चुनाव में शानदार जीत के बाद अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों को आई लव यू कहा है. इसके बाद अरविंद केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया के साथ कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर में दर्शन किए हैं. इस पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को बधाई दी है.