logo-image

दिल्ली चुनाव: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह रिठाला में पैसे बांटते पकड़े गए, आप नेता संजय सिंह का आरोप

दिल्ली में वोटिंग शुरू होने से पहले आम आदमी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता गिरिराज सिंह पर बड़ा आरोप लगाया है.

Updated on: 08 Feb 2020, 07:52 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections) के लिए आज मतदान होने जा रहा है, लेकिन उससे पहले आम आदमी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) पर बड़ा आरोप लगाया है. आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) का आरोप है कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह रिठाला विधानसभा क्षेत्र के बुध बिहार फेज-1 में लोगों को रुपये बांटने के लिए गए थे. उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि गिरिराज सिंह को रिठाला की जनता ने जमकर अपमानित किया, लेकिन बेशर्म भाजपा सुधरने को तैयार नहीं. संजय सिंह ने केंद्रीय मंत्री के खिलाफ चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़ें: Delhi Election Live Updates : 70 विधानसभा सीटों के लिए वोटिंग 8 बजे से, चुनाव की तैयारी पूरी

उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह एक ज्वेलरी शॉप के अंदर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं और शॉप के बाहर लोगों की भयंकर भीड़ उमड़ी हुई है. संजय सिंह ने आरोप लगाते हुए ट्वीट में लिखा, 'केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बुध बिहार फेज-1 रिठाला विधान सभा में रुपया बांटते हुए पकड़े गए हैं. भाजपा ने अपने सांसदों को रुपया और दारू बांटने की जिम्मेदारी अलग अलग विधान में दे रखी है चुनाव आयोग सख़्त कार्रवाई करे.'

आम आदमी पार्टी के नेता ने आगे लिखा, 'घटनास्थल पर मीडिया पहुंचे. बुध बिहार फेज-1 रिठाला विधानसभा गिरिराज सिंह को चुनाव आयोग गिरफ्तार करवाए. कल ही मैंने चुनाव आयोग को बता दिया था कि बीजेपी के 240 सांसद और मंत्री दिल्ली की अलग-अलग विधानसभाओं में रुककर गड़बड़ी फैलाएंगे.'

यह भी पढ़ें: अमित शाह ने महंत नृत्य गोपाल को ट्रस्ट में बड़ी जिम्मेदारी का दिया आश्वासन, फोन पर की बात

बता दें कि आज दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों पर सुबह 8 बजे से मतदान शुरू होगा. सभी विधानसभा क्षेत्रों में शाम 6 बजे तक वोट डाले जाएंगे. तमाम राजनीतिक दलों के उम्मीदवारों की किस्मत आज ईवीएम में कैद हो गई. जबकि 11 फरवरी को दिल्ली में चुनाव के नतीजे आएंगे.