logo-image

दिल्ली विधानसभा चुनाव : भाजपा ने झोंकी ताकत, आज कड़कड़डुमा में पीएम नरेंद्र करेंगी रैली

पीएम मोदी दिल्ली के कड़कड़डूमा में एक रैली को संबोधित करेंगे. वहीं भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा दिल्ली के शकूरबस्ती, मॉडल टाउन और चांदनी चौक में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करेंगे.

Updated on: 03 Feb 2020, 09:00 AM

नई दिल्‍ली:

चुनावों के आखिरी दौर में सभी पार्टियां जोर-शोर से प्रचार में जुटी हुई हैं. भाजपा के बड़े नेता हों या छोटे नेता, टीम केजरीवाल से टक्कर लेने में पार्टी ने पूरी ताकत दिल्ली की सड़कों पर झोंक दी है. भाजपा के लिए दमखम दिखाने को लेकर, अमित शाह, जेपी नड्डा यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बाद आज खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार करेंगे. पीएम मोदी दिल्ली के कड़कड़डूमा में एक रैली को संबोधित करेंगे. वहीं भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा दिल्ली के शकूरबस्ती, मॉडल टाउन और चांदनी चौक में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करेंगे. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी कंझावाला, सदर बाजार और पहाड़गंज में रैलियों को संबोधित करेंगे. केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी किरारी, मंगोलपुरी और बदरपुर में सभा को संबोधित करेंगे. स्मृति ईरानी भी सोमवार को त्रिनगर, करोल बाग और मादीपुर में जनसभा में शिरकत करेंगी.

यह भी पढ़ें : गांधी का स्वतंत्रता संग्राम महज एक बड़ा ड्रामा था, बीजेपी नेता अनंत हेगड़े का बड़ा बयान

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी दिल्ली के सीमापुरी, मुस्तफाबाद करावल नगर और गोंडा में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करेंगे. हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर का भी दिल्ली में चुनावी सभाओं को संबोधित करने का कार्यक्रम है. जयराम ठाकुर पालम, द्वारका तिलक नगर और शाहपुरा में जनसभा में शिरकत करेंगे जबकि केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल त्रिनगर, रोहिणी, वजीरपुर और नागलोई में जनसभा को संबोधित करेंगे. केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय रिठाला, हरदीप पुरी, उत्तम नगर, मालवीय नगर में अजय टम्टा नई दिल्ली और रिठाला में तो केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान नरेला में जन सभा को संबोधित करेंगे.

यह भी पढ़ें : इमरान खान शर्म करो, नरेंद्र मोदी से कुछ सीखो, पाकिस्तानी छात्र ने इमरान सरकार को लताड़ा

उत्तर प्रदेश के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह जनकपुरी, तिलक नगर और शालीमार बाग में सभा को संबोधित करेंगे. महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस शकूरपुर बस्ती, आदर्श नगर में तो वही भोजपुरी सिने स्टार दिनेश लाल यादव देवली, संगम विहार कालकाजी, तुगलकाबाद और बदरपुर में नुक्कड़ सभाओं में शिरकत करेंगे. भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन बादली और भोजपुरी सिने स्टार स्वीटी छाबड़ा दिल्ली के करावल नगर में सभाओं को संबोधित करेंगी.