News Nation Logo
Banner

Delhi Assembly Election: JP नड्डा ने कांग्रेस-AAP पर बोला हमला, कहा- पाकिस्तान मौज कर रहा था, क्योंकि...

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने गुरुवार को दिल्ली के द्वारका में चुनावी सभा को संबोधित किया.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 23 Jan 2020, 06:14:36 PM
बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा

बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

नई दिल्‍ली:

दिल्ली में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. दिल्ली चुनाव फतह करने के लिए सभी राजनीति पार्टियां तैयारी कर रही हैं. इसी क्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने गुरुवार को दिल्ली के द्वारका में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने अपने भाषण में राष्ट्रीय मुद्दों पर फोकस करते हुए कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है.

यह भी पढे़ंःJammu-Kashmir: NIA को बर्खास्त DSP देवेंदर सिंह की 15 दिन की मिली रिमांड

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि हम 10,000 से ज्यादा ग्रुप मीटिंग करेंगे. यह मेरा सौभाग्य है कि मैं पालम से विधानसभा चुनाव का आगाज कर रहा हूं. उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि कांग्रेस ने 70 साल से आर्टिकल 370 को क्यों नहीं हटाया, इसलिए पाकिस्तान मौज कर रहा था. अब आप बताइए ये स्वर्णिम काल है या नहीं, आर्टिकल 370 को हमेशा के लिए खत्म कर दिया.

उन्होंने आगे कहा कि आर्टिकल-370 हटने से हमसे ज्यादा जम्मू-कश्मीर के लोग खुश हैं. आजादी के बाद पहली बार जम्मू-कश्मीर में बीडीसी का चुनाव हुआ है. कांग्रेस और आम आदमी दोनों एक सिक्के दो पहलू हैं. दोनों का काम एक ही है. अयोध्या में अब भव्य राम मंदिर बनेगा. सीएए पर जो आगजनी हुई, इस पर एक भी कांग्रेसी नेता ने इसकी निंदा की आप बताओ. लेकिन, जेएनयू में कुछ भी होता है रातोंरात ये लोग पहुंच जाते हैं ये कौन लोग हैं, कोई बताए इस कानून में क्या गलती है. 

यह भी पढे़ंःअमरोहा हत्याकांड: SC ने फैसला सुरक्षित रखते हुए कहा- फांसी की सजा के फैसले को अंतहीन मुकदमेबाजी में नहीं फंसाएं

जेपी नड्डा ने आगे कहा कि बीजेपी सबका साथ सबका विश्वास के साथ काम करती है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आयुष्मान योजना को लागू नहीं किया. ये किसको वंचित रखना चाहते हैं. पहले कहते थे मोदी जी काम नहीं करने देते हैं तो पोस्टर क्यों लगाया कि भले निकले पांच साल. कैसे भाई जब काम नहीं करने दिया तो कैसे निकले भले पांच साल. जहां झुगी वहीं मकान देंगे. उन्होंने क्या किया बता दें, जिस नाम पर आए थे जनलोकपाल उसका क्या हुआ, सही मायने में दिल्ली की सेवा करने का माद्दा किसमें हैं.

First Published : 23 Jan 2020, 06:02:09 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×