logo-image

दिल्ली चुनाव पर टिप्पणी को लेकर अरविंद केजरीवाल ने पाक मंत्री पर साधा निशाना

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि आठ फरवरी को होने वाला दिल्ली विधानसभा का चुनाव देश का आंतरिक मामला है और इसको लेकर 'आतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजकों' का कोई हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

Updated on: 31 Jan 2020, 04:21 PM

नई दिल्ली:

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि आठ फरवरी को होने वाला दिल्ली विधानसभा का चुनाव देश का आंतरिक मामला है और इसको लेकर 'आतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजकों' का कोई हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. पाकिस्तान के संघीय विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी के एक ट्वीट के जवाब में मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि नरेंद्र मोदी उनके भी प्रधानमंत्री हैं.

यह भी पढ़ें : निर्भया केसः तिहाड़ जेल में फांसी की तैयारी शुरू, डमी को फांसी पर लटका कर हुआ ट्रायल

केजरीवाल ने लिखा, "नरेंद्र मोदी जी भारत के प्रधानमंत्री हैं. मेरे भी प्रधानमंत्री हैं. दिल्ली का चुनाव भारत का आंतरिक मसला है और हमें आतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजकों (पाकिस्तान) का हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं. पाकिस्तान जितनी कोशिश कर ले, इस देश की एकता पर प्रहार नहीं कर सकता."

हुसैन ने कहा था कि भारत के लोगों को चाहिए कि वे 'मोदी के पागलपन' को जरूर हराएं.

यह भी पढ़ें : राजनीति छोड़कर भी राजनीति कर रही हैं उर्मिला मातोंडकर, अब CAA पर कही यह बात

उन्होंने कहा, "एक और राज्य विधानसभा चुनाव (आठ फरवरी को दिल्ली) हारने के डर से वह (प्रधानमंत्री मोदी) खतरे वाले क्षेत्रों को लेकर हास्यास्पद दावे करते हैं. कश्मीर, नागरिकता कानूनों और असफल अर्थव्यवस्था को लेकर आंतरिक व बाहरी प्रतिक्रिया के बाद श्री मोदी ने संतुलन खो दिया है."

दिल्ली में आठ फरवरी को विधानसभा चुनाव होने हैं.