News Nation Logo

अमित शाह ने अरविंद केजरीवाल को दी चुनौती, कहा- हिम्मत है तो शाहीन बाग धरने में बैठ के दिखाएं

अमित शाह ने कहा कि 8 तारीक को बीजेपी सरकरा बनाने के बाद दिल्ली की सारी झुग्गी-झोपड़ी को जहां झुग्गी है, वहीं मकान देने का काम नरेंद्र मोदी सरकार करने वाली है.

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 27 Jan 2020, 06:55:04 PM
अमित शाह

अमित शाह (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है. सभी पार्टियां ताबड़तोड़ रैली कर रहे हैं. गृहमंत्री अमित शाह भी रैली पे रैली कर रहे हैं. सोमवार को अमित शाह ने रिठाला विधानसभा में रैली को संबोधित किया. उन्होंने क्षेत्र के लोगों से कहा कि मैं आपके सामने कह कर जाता हूं कि 8 तारीक को बीजेपी सरकरा बनाने के बाद दिल्ली की सारी झुग्गी-झोपड़ी को जहां झुग्गी है, वहीं मकान देने का काम नरेंद्र मोदी सरकार करने वाली है.

इस दौरान उन्होंने केजरीवास सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा कि हिम्मत है तो शाहीन बाग धरने में बैठ के दिखाएं. वहीं इससे पहले अमित शाह (Amit Shah) ने दिल्ली के रोहतास नगर और बाबरपुर में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा था कि मोदी जी CAA लेकर आए, तो राहुल बाबा, केजरीवाल एंड कंपनी इसका विरोध कर रहे हैं. दिल्ली में दंगे कराए, लोगों को उकसाया, भड़काया, गुमराह किया, बसें जला दीं, लोगों की गाड़ियां जला दीं. ये लोग फिर से आए तो दिल्ली सुरक्षित नहीं रह सकती है.

यह भी पढ़ें- NHRC के ऑफिस पहुंचे राहुल-प्रियंका गांधी, UP पुलिस के खिलाफ दर्ज की शिकायत, जानें क्या है मामला

वहीं दूसरी तरफ रविवार को दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के सामने ही नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का विरोध करने वाले एक युवक को भीड़ ने पीट दिया. दिल्ली के बाबरपुर में अमित शाह रविवार को एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान एक युवक सीएए को वापस करने की मांग करने लगा तो आसपास मौजूद लोगों ने उसे पकड़कर पीटना शुरू कर दिया. इस बीच शाह ने सुरक्षा कर्मियों को कहा कि सिक्योरिटी उसे सही सलामत ले जाए.

यह भी पढ़ें- अमित शाह के शाहीन बाग वाले बयान पर कांग्रेस का पलटवार, कविता लिख कहा- हिंदुस्तान से क्यों घबराते हो?

अमित शाह की सभा में लगभग 5 लड़कों ने सीएए वापस के नारे लगाए. इस पर अमित शाह ने उन्हें मंच से बाहर जाने को कहा. इसके बाद लोगों ने एक लड़के को रैली में मारना शुरू कर दिया. फिर अमित शाह ने भाषण रोककर सुरक्षा में तैनात पुलिस को उस लड़के को ले जाने के लिए बोला.

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 27 Jan 2020, 05:48:33 PM