.

Video: जब Apple कंपनी को 'सेब' समझ बैठी पाकिस्तानी एंकर, जमकर हुई ट्रोल

ये शो पाकिस्तानी न्यूज चैनल पर 4 जून को दिखाया जिसे पाकिस्तान की एक पत्रकार नायला इनायत ने ट्विटर पर शेयर किया

News Nation Bureau
| Edited By :
06 Jul 2019, 10:05:25 AM (IST)

नई दिल्ली:

पाकिस्तान की एंकर को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है. वजह है उसका एप्पल कंपनी 'सेब' समझ लेना. पाकिस्तान एंकर के इस वीडियो ट्विटर पर जमकर शेयर किया जा रहा है और लोग इसका खूब मजाक भी उड़ा रहे हैं. 

दरअसल पाकिस्तान के न्यूज चैनल पर देश की आर्थिक स्थिति को लेकर चर्चा हो रही थी. चर्चा के लिए टेक कंपनी के विशेषज्ञ थे. चर्चा के दौरान उदाहरण के तौर पर उन्होंने एप्पल कंपनी का जिक्र किया तो एंकर ने उसे 'सेब' समझ लिया.विशेषज्ञ बता रहे थे बिजनेस कैसे किया जाता है ये एप्पल कंपनी से सीखना चाहिए. उनका सालाना का टर्नओवर पाकिस्तान के बजट से भी ज्यादा है. इस पर एंकर कहती हैं, हां मैंने भी सुना है कि अलग-अलग तरह के सेब का काफी बड़ा कारोबार है. हालांकि इसके बाद विशेषज्ञ शो में ही उनकी जानकारी ठीक कर देते हैं.

ये शो पाकिस्तानी न्यूज चैनल पर 4 जून को दिखाया जिसे पाकिस्तान की एक पत्रकार नायला इनायत ने ट्विटर पर शेयर किया.  इसे शेयर करते हुए इनायत ने लिखा, एप्पल का कारोबार और एप्पल के कई प्रकार. पाकिस्तान के न्यूज चैनल पर ऐसे ही शो चलते हैं. इनायत ने जैसे ही वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया लोग एंकर और न्यूज चैनल को जमकर ट्रोन करने लगे. 

आप भी देखिए लोगों ने किस तरह के ट्विट किए

I don't blame her. The country just knows Kashmir, terrorism, bricks, mullahs and misery. They are completely insulated from the outside world.

— Devi (@kam_devi) July 4, 2019

Apple business and types of apple, #FridayFeeling #Pakistan #kashmir #Srinagar #ApplePay #Apple @Apple #BlackDay #BottleCapChallenge #PAKvBAN #ENGvNZ #NotMyAriel pic.twitter.com/pVE3clMewa

— hina171Khan (@Hina171K) July 5, 2019

Indeed. He was like ghusa maar Dunga Abhi icing on the cake was presenter being super convinced about khane wala apple ka business Pakistan ke budget se jyada hai.

— Kranti Agrawal (@KrantiAgrawal) July 4, 2019

Pakistan should get into the "apple" business, because apples have such variety ... https://t.co/BG91jfXZM3

— Umar Saif (@umarsaif) July 4, 2019