.

अस्तित्व को खतरा होने पर करेंगे परमाणु हमलाः पाकिस्तानी रक्षा मंत्री

पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने एक बार फिर परमाणु हमले की गिदड़ भभकी दी है। एक निजी पाकिस्तानी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में ख्वाजा ने कहा कि अगर हमारी सलामती को खतरा हुआ और किसी ने हमारी जमीन पर कदम रखा तो हम इन हथियारों का इस्तेमाल करने से नहीं चूकेंगे।

News Nation Bureau
| Edited By :
18 Sep 2016, 06:47:11 PM (IST)

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने एक बार फिर परमाणु हमले की गिदड़ भभकी दी है। एक निजी पाकिस्तानी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में ख्वाजा ने कहा कि अगर हमारी सलामती को खतरा हुआ और किसी ने हमारी जमीन पर कदम रखा तो हम इन हथियारों का इस्तेमाल करने से नहीं चूकेंगे। आगे उन्होंने कहा कि अगर भारत पाकिस्तान को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की तो भारत पर परमाणु हमला करने से भी नहीं चूकेंगे।

कश्मीर सम्स्या को लेकर उन्होंने कहा कि इस मुद्दे का हल बातचीत से ही निकल सकता है। दोनों देशों के बीच शांति के लिए कश्मीर मसले का हल जरूरी है। उन्होंने कहा कि भारत-पाक संबंधों में कश्मीर के बिना बातचीत का कोई मतलब ही नहीं है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी पाकिस्तान परमाणु हथियारों के उपयोग की धमकी भारत को देता रहा है। कश्मीर में सीमा पार से आतंकी घुसपैठ की कोशिशें लगातार जारी है।