.

फिर कोई बड़ी साजिश रच रहा पाकिस्तान, आतंकियों को मिले भारत में घुसपैठ के ऑर्डर

एक तरफ जहां भारत और चीन के बीच तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है तो वहीं अब पाकिस्तान भी बॉर्डर पर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा

News Nation Bureau
| Edited By :
07 Jul 2020, 12:42:22 PM (IST)

नई दिल्ली:

एक तरफ जहां भारत और चीन के बीच तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है तो वहीं अब पाकिस्तान भी बॉर्डर पर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा. ISI ने एकबार फिर भारत के खिलाफ खौफनाक साजिश रची है. खबरे हैं कि ISI के सरपरस्ती में सभी आतंकी संगठनों की बैठक हुई जिसमें कोई खौफनाक साजिश रची गई है. ये बैठक मुजफ्फराबाद क्लब में हुई है. इस बैठक में हाफिज सईद समेत हिजबुल मुजाहिद्दीन और जैश के कमांडल भी शामिल हुए.

जानकारी के मुताबिक इस बैठक में हिजबुल मुजाहिद्दीन चेयरमैन सैफुल्लाह खालिद, लश्कर चीफ हाफिज सईद, लश्कर ऑपरेशन कमांडर अबु शहज़ाद अफरीदी, डिप्टी कमांडर सईद शमशीर खान बुखारी, हिजबुल डिप्टी कमांडर अब्दुल रौफ अज़हर, जैश का कमांडर फैज़ल उर रहमान शामिल हुए था. बताया जा रहा है कि इस बैठक में सभी आतंकी संगठनों ने कश्मीर मुद्दे को गरमा कर बॉर्डर पर और तनाव पैदा करने की साजिश रची है. सभी तंज़ीम ने बॉर्डर पर मौजूद अपने आतंकियों को भारत मे घुसपैठ के लिए आर्डर दिए हैं. बताया जा रहा है कि सभी तंज़ीम के कमांडरों को भी बॉर्डर पर मौका मिलते ही ज्यादा से ज्यादा आतंकियों घुसपैठ के लिए कहा गया.