.

राफेल पर ट्वीट कर फिर बुरे फंसे फवाद चौधरी, ट्रोलर्स ने गरियाकर याद दिलाया इतिहास

फवाद हुसैन ने राफेल को लेकर एक कार्टून ट्वीट कर दिया. बस फिर क्या था भारतीय ट्रोलर्स ने इस बार सारी सीमाएं तोड़ते हुए उन्हें जमकर गरियाया.

10 Oct 2019, 06:37:41 PM (IST)

highlights

  • फवाद चौधरी की राफेल पर ट्वीट को लेकर ट्रोलर्स ने लिया उन्हें आड़े हाथ.
  • पुरानी खबरों का लिंक भेज फवाद को याद दिलाया पाकिस्तान का इतिहास.
  • इस बार संयम और शालीनता की सारी हदें पार कर फवाद को गरियाया.

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के विज्ञान एवं तकनीक मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने तो हद ही कर दी. पहले कश्मीर और बीते दिनों दशहरा के दिन फ्रांस के अत्याधुनिक लड़ाकू विमान राफेल की पहली डिलीवरी के बाद से पाकिस्तान की बौखलाहट और बढ़ गई है. इसी बौखलाहट में फवाद हुसैन ने राफेल को लेकर एक कार्टून ट्वीट कर दिया. बस फिर क्या था भारतीय ट्रोलर्स ने इस बार सारी सीमाएं तोड़ते हुए उन्हें जमकर गरियाया. दरअसल पाक मंत्री ने एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें राफेल विमान में नींबू और मिर्च लटकी हुई है. इसके जवाब में सोशल मीडिया यूजर्स ने पाकिस्तान को करारा जवाब दिया.

https://twitter.com/fawadchaudhry/status/1182212789739409408?s=19

यह भी पढ़ेंः बीजेपी सांसदों को दिया गया 'बड़ा टास्क', सफल हुए तो बदल जाएगी देश की 'सूरत'

पहले भी उकसावे भरी ट्वीट करते आए हैं चौधरी फवाद हुसैन
यह कोई पहली बार नहीं है जब फवाद चौधरी भारतीय ट्रोलर्स के निशाने पर आए. फवाद चौधरी इससे पहले चंद्रयान-2 के लेकर दिए बयान की वजह से चर्चा में आए थे. पाक मंत्री ने आरोप लगाया था कि भारत बेहद लापरवाही से स्पेशन मिशन का प्रयोग कर रहा है. चौधरी ने कहा था कि भारत का चंद्रयान-2 इसी कारण फेल हुआ है. इसके बाद भी उन्हें जमकर लानतें-मलानतें भेजी गई थीं. अब राफेल पर उनके ट्वीट पर तो लोगों ने उनकी धज्जियां ही बिखेर दीं.

Tu kis muh se bol raha hai Chu Chaudhry? pic.twitter.com/UOizRH4iWg

— THE SKIN DOCTOR (@theskindoctor13) October 10, 2019

US engineering meets technology of Pakistan 😂😂🤣🤣🤣 pic.twitter.com/3IgxrPlXdv

— brbansal (@brbansal1) October 10, 2019

यह भी पढ़ेंः चीन ने पाकिस्तान को दिखाई औकात, उधारी में लड़ाकू विमान देने से किया इंकार

इस बार तो ट्रोलर्स ने याद दिलाई नानी
एक यूजर ने सिर्फ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'इंडिया बनाम पाक'. इस तस्वीर में एक तरफ भारतीय विमान है तो दूसरी तरफ साइकल पर बनाई हुई एक प्लेन की आकृति. वहीं एक अन्य यूजर ने एक पुरानी खबर का लिंक पेस्ट करते हुए लिखा, 'तू किस मुंह से बोल रहा है चौधरी?' दरअसल इस लिंक में एक पुरानी खबर का लिंक है, जिसमें लिखा है कि बुरी ताकतों से बचने के लिए पाकिस्तान एयरलाइंस ने एक बकरे की कुर्बानी दी.