.

अमेरिका: पिट्सबर्ग में यहूदी धर्मस्थल के पास फायरिंग, 4 की मौत, ट्रंप ने कहा- सतर्क रहे लोग

अमेरिका के पिट्सबर्ग में यहूदी धर्मस्थल पर गोलीबारी हुई. जिसमें चार लोगों को मौत हो गई है. जबकि कई लोग जख्मी है. घायलों में तीन पुलिसवाले भी शामिल है. घटना अमेरिकी समय के मुताबिक सुबह 9 बजे हुई .

News Nation Bureau
| Edited By :
27 Oct 2018, 10:08:32 PM (IST)

नई दिल्ली:

अमेरिका के पिट्सबर्ग में यहूदी धर्मस्थल पर गोलीबारी हुई. जिसमें चार लोगों को मौत हो गई है. जबकि कई लोग जख्मी है. घायलों में तीन पुलिसवाले भी शामिल है. घटना अमेरिकी समय के मुताबिक सुबह 9 बजे हुई. वहीं पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है. 

इससे पहले पिट्सबर्ग पब्लिक सेफ्टी डिपार्टमेंट ने एक ट्वीट जारी कर कहा है कि विलकिन्स और शेडी इलाके में एक शूटर मौजूद है, कृपया उस इलाके की ओर ना जाएं. घटना स्थल पर पुलिस अधिकारियों को रवाना कर दिया गया है. इसके साथ ही लोगों से बाहर नहीं निकलने की अपील की गई है.

Watching the events unfolding in Pittsburgh, Pennsylvania. Law enforcement on the scene. People in Squirrel Hill area should remain sheltered. Looks like multiple fatalities. Beware of active shooter. God Bless All!

— Donald J. Trump (@realDonaldTrump) October 27, 2018

इस घटना पर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भी ट्वीट किया है. ट्रंप ने लिखा, 'पेंसिलवानिया के पिट्सबर्ग की घटना पर मेरी नजर है. लॉ एनफोर्समेंट एजेंसियां घटनास्थल पर हैं. इस इलाके के लोगों को सतर्क रहना चाहिए, मालूम होता है कि यहां कई लोगों को गोलियां लगी है. आप सभी घरों में अभी रहे.' 

और पढ़ें : Rafale Deal : केंद्र सरकार ने सीलबंद लिफाफे में सुप्रीम कोर्ट को सौंपी निर्णय लेने की प्रक्रिया की जानकारी