.

कौन है वो भारतीय लड़का जिसने किया ऑस्ट्रेलियाई लड़की को प्रपोज, शादी में इतने लोगों को बुलाया

सिडनी में भले ही टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा है लेकिन भारतीय दर्शक ने वो कर दिखाया जो किसी ने सोचा नहीं था.

News Nation Bureau
| Edited By :
30 Nov 2020, 04:21:18 PM (IST)

नई दिल्ली:

सिडनी में भले ही टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा है लेकिन भारतीय दर्शक ने वो कर दिखाया जो किसी ने सोचा नहीं था. भारत के इस दर्शक का नाम दिपन बताया गया है जबकि ऑस्ट्रेलियाई लड़की का नाम रोज़ है. दिपन ने रोज़ को मैच के दौरान प्रपोज किया था जिसके बाद ये स्टोरी सुर्खियों में बन गई थी. यहां तक की कहानी तो हर कोई जानता है लेकिन आपको बताते हैं कि आखिरी पूरी लव स्टोरी दोनों की क्या है. दोनों एक दूसरे को पहले से जानते थे जबकि दिपन ने ये सोचा था कि इससे अच्छी जगह प्रपोज करने की कोई नहीं हो सकती थी. वहीं प्रपोज करने के बाद मैच के एक अनाउंर ने उनकी पूरा कहानी सुनी जबकि ये कहा कि क्या वो सब आपकी शादी में इनवाइट हैं, जिसके जवाब में उन्होंने हां बोला.  सोशल मीडिया पर भारतीय लड़के के प्रपोजल की वीडियो काफी वायरल हो रही है.

बता दें कि 29 नवंबर को सिडनी के मैदार पर इंडिया और ऑस्ट्रेलिया का मैच चल रहा था. जहां एक ओर दोनों टीमें मैच में व्यस्त थीं, वहीं दूसरी ओर भारत के एक दर्शक दिपन ने मैच देखने आई एक ऑस्ट्रेलियाई लड़की रोज़ को शादी के लिए प्रपोज कर दिया. खास बात ये है कि लड़की ने शादी का प्रपोजल स्वीकार भी कर लिया. जिसके बाद लड़के ने लड़की को अंगूठी पहनाई और गले लगाकर किस किया. इस दौरान ग्लेन मैक्सवेल ने मैदान में ही ताली बजाकर कपल को बधाई दी.

Was this the riskiest play of the night? 💍

She said yes - and that's got @GMaxi_32's approval! 👏 #AUSvIND pic.twitter.com/7vM8jyJ305

— cricket.com.au (@cricketcomau) November 29, 2020

 

सिडनी में खेले गए दूसरे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 51 रनों से हरा दिया. इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 389 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा कर दिया था.ऑस्ट्रेलिया के लिए स्टीव स्मिथ ने शानदार शतक जड़ा तो वहीं दूसरी ओर कप्तान ऐरॉन फिंच, डेविड वॉर्नर, मार्नस लाबुशेन और ग्लेन मैक्सवेल ने तूफानी अर्धशतक जड़े. 390 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 338 रन ही बना सकी और 51 रनों से मैच हार गई. टीम इंडिया के लिए कप्तान विराट कोहली ने 89 और केएल राहुल ने 76 रनों की पारी खेली. सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 2 दिसंबर को कैनबरा में खेला जाएगा.