.

Viral Video: बारातियों पर चढ़ा पुष्पा फिल्म का खुमार, हंसा-हंसा के लोटपोट कर देगा ये वीडियो

Viral Video: वायरल वीडियो की बात करें तो ये वीडियो एक बारात का है. इस बारात में सभी बाराती अलग तरीके से एकसाथ श्रीवल्ली गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
06 Mar 2022, 01:19:19 PM (IST)

highlights

  • पुष्पा फिल्म के श्रीवल्ली गाने पर झूम रहे हैं बाराती
  • अल्लू अर्जुन की फिल्म को कर रहे हैं खूब पसंद

नई दिल्ली:

Viral Video: भारतीय शादियों में भारतीय बारातियों पर डांस का खुमार सर चढ़ कर बोलता है. शादियों में भारतीय बाराती नागिन डांस से खूब गुदगुदाते हैं. इसी कड़ी में पिछले कुछ समय से हर किसी के दिलो-दिमाग पर पुष्पा फिल्म के गाने छाए हुए हैं. पुष्पा का गाना बजे और और पैर ना थिरके ऐसा शायद ही होगा. ऐसे में शादी तो डांस का एक बहाना होता है. शादी मतलब खाना और नाचना. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल  हो रहा है. यह वीडियो इतना मज़ेदार है कि आप भी हंस-हंस के लोटपोट हो जाएंगे. 
देखें यह वायरल वीडियो

फेमस साउथ इंडियन एक्टर अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के ना सिर्फ डायलॉग्स हिट हो रहे हैं बल्कि इसका श्रीवल्ली गाना (Srivalli Song) तो हर दूसरे व्यक्ति ने रट तक लिया है. रिलीज़ होने के बाद से ही इस फिल्म का खुमार चढ़ा हुआ है.
वायरल वीडियो की बात करें तो ये वीडियो एक बारात का है. इस बारात में सभी बाराती अलग तरीके से एकसाथ श्रीवल्ली गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. डांस करते-करते सभी का बुरा हाल है पर किसी के भी पैर थमने का नाम तक नहीं. वीडियो में एक साथ नजर आ रहे ये लोग किसी सड़क पर डांस कर रहे हैं. इस वीडियो से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये वीडियो किसी शादी का ही है.