.

VIRAL Video: कुत्ते से पीछा छुड़ाने के लिए कार पर चढ़ गया, बाद में हो गया ये....

VIRAL Video: एक वीडियो ट्विटर पर @Idontknowyoucuh के हैंडल से शेयर किया गया है. दरअसल, इस वीडियो में एक युवक को एक कुत्ते ने अचानक दौड़ा लिया और वह युवक दौड़कर एक कार की छत पर चढ़ गया.

News Nation Bureau
| Edited By :
07 Oct 2021, 12:58:45 PM (IST)

नई दिल्ली:

VIRAL Video: जब कोई कुत्ता किसी व्यक्ति को दौड़ा लेता है तो वह व्यक्ति दुनिया के मशहूर धावक उसैन बोल्ट की ही तरह नजर आता है. कुछ लोग कुत्ते से बचने के लिए किसी ऊंची जगह पर चढ़ जाते हैं. उस समय उनके मन में कुत्ते के काटने का खौफ इस कदर हावी रहता है कि वे भूल जाते हैं कि वे कहां पर चढ़े हुए हैं. अब इस शख्स को ही देख लीजिए. इनके पीछे एक कुत्ता पीछे पड़ गया तो वह पास में ही खड़ी एक कार की छत पर चढ़ गया. दरअसल, उस आदमी को लगा कि इस कार में कोई नहीं है जबकि उस कार में एक महिला थी और उसने कुत्ते को भगाने के लिए हॉर्न बजा दिया और उसके बाद उस शख्स को भी खूब खरी खोटी सुनाई.

कुत्ते ने दौड़ाया तो कार पर चढ़ गया युवक
एक वीडियो ट्विटर पर @Idontknowyoucuh के हैंडल से शेयर किया गया है. दरअसल, इस वीडियो में एक युवक को एक कुत्ते ने अचानक दौड़ा लिया और वह युवक दौड़कर एक कार की छत पर चढ़ गया. इस वीडियो को अभी तक 1.35 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. साथ ही 23 हजार से रीट्वीट और 30 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. दरअसल इस वीडियो में एक युवक पिट्ठू बैग लेकर सड़क पर जा रहा है. अचानक एक कुत्ता भौंकते हुए उसकी ओर डौड़ लगाता है. युवक मौके को भांपते हुए पास में खड़ी कार के छत पर चढ़ जाता है. अचानक हॉर्न की आवाज से कुत्ता वहां से भाग जाता है. युवक कार से उतरकर जाने ही वाला होता है तभी कार का शीशा नीचे उतरता है और महिला उस युवक को खूब खरी खोटी सुनाती है. 

ऐसी हिम्मत होनी चाहिए
इस वीडियो में एक छोटे बच्चे के पीछे कई कुत्ते पड़ जाते हैं लेकिन वह बच्चा बड़ी ही हिम्मत से उन कुत्तों का सामना करता है. 15 सेकेंड के इस वीडियो को अभी तक 11 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

the first thing he did was not to run. brave smart kid pic.twitter.com/QBrN8SNIkD

— maria garcia (@tulipsmg) October 6, 2021