.

क्या आपने देखा है डांस करने वाला पेट्रोल चोर? देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो महाराष्ट्र के नागपुर की है, वीडियो (@gauravshukla) नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
27 Aug 2021, 09:46:09 PM (IST)

highlights

  • नाच-नाचकर चोरी करने का वीडियो वायरल
  • सोशल मीडिया पर आ रहे मजेदार रिएक्शन्स
  • चोर का चोरी करने का अंदाज एक दम अनोखा 

New delhi:

आपने चोर- लुटेरों को हाथों में हथियार, मुंह पर काला कपड़ा बांधकर क्राइम करते देखा होगा. क्रिमिनल लोग लोगों को डराकर अपनी बात मनवाते हैं. लेकिन यहां जिस क्रिमिनल की बात कर रहे हैं. एक दम अनोखा है. नाच-नाचकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देता है. सोशल मीडिया पर डांसर चोर का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. लोग वीडियो को अपने-अपने अंदाज मे रिएक्शन्स भी दे रहे हैं. वीडियो में चोर नाचते हुए आता है. घटना को अंजाम देकर नाचते हुए ही चला जाता है. वीडियो देखने वालों की हंसी रोके नहीं रुक रही है. किसी ने देखा है ऐसा चोर जिसका क्राइम करने का अंदाज बिल्कुल निराला हो. खैर जो भी हो वीडियो एकदम फनी है. बताया जा रहा है कि वीडियो वायरल होने के बाद चोर के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हो गया है.

 

डांसर चोर 
दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो महाराष्ट्र के नागपुर की है, वीडियो (@gauravshukla) नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. साथ ही कैप्शन दिया गया है कि ये डांसर चोर है. करता तो क्राइम है पर लोगों को एंटरटेन भी करता है. वीडियो नागपुर के जयताला इलाके का है, जहां पर यह चोर श्रीकृष्ण हाउसिंग सोसाइटी में घुसा. अपार्टमेंट की दीवार से पार्किंग एरिया में घुसने के बाद वह डांस करने लगा. उसने यहां पार्किंग में खड़ी बाइक से पेट्रोल निकाला. चोर ने पहली पेट्रोल की बोतल भरने के बाद उसे अपार्टमेंट के बाहर खड़े दूसरे व्यक्ति को दे दिया. उसके बाद नाचते-नाचते ही बाहर निकला और बाइक पर बैठकर फरार हो गया. सोसायटी के सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गई.

वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो देखकर ऐसा हो ही नहीं सकता की किसी की हंसी न छूटे. एक यूजर ने लिखा है कि क्राइम भी नाचकर भाई मजा आ गया. वहीं दुसरे ने लिखा है इसे तो किसी जोकर टीम में भर्ती होने की जरुरत है. अच्छा हंसा लेता है लोगों को. वैसे जो भी हो चोर का पेट्रोल चुराने का अंदाज निराला है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कॅालोनी वालों ने चोर को पहचान लिया है. साथ ही उसके खिलाफ पेट्रोल चोरी करने की शिकायत थाने मे की गई है.