.

मुंबई पुलिस ने ऐसे सिखाया हुड़दंग करने वालों को सबक.. लोग बोले अब..

(adil shaikh)आदिल शेख नाम के ट्विटर हैंडल से वीडियो शेयर किया गया है. आदिल शेख ने अपने ट्विटर अकाउंट से मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा है, यह वीडियो मुंबई-पुणे रोड का है. आप से निवेदन है कि कृपया तत्काल कार्रवाई करें.

News Nation Bureau
| Edited By :
08 Sep 2021, 08:25:37 PM (IST)

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  • चलती कार में बॉलीवुड गाने पर हुड़दंग कर रहे थे लड़के
  •  यूजर्स बोले इस तरह की हरकत करने वालों को सबक सिखाना जरुरी

New delhi:

आज-कल चलती कार से हूटिंग करना कम उम्र के लड़कों का शोक बन गया है. आए दिन कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर लड़कों के हुड़दंग का वायरल हो ही जाता है. ताजा वीडियो मुंबई का सामने आया है. जब कुछ लड़कों को चलती कार में स्टाइल मारना भारी पड़ गया. किसी स्थानीय राहगीर ने हूटिंग करने वाले लड़कों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. साथ ही ठाणे पुलिस को शिकायत भी कर दी. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पुलिस ने वीडियो फुटेज के आधार पर लड़कों की पहचान कर मुकदमा दर्ज कर लिय़ा है. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. 

ये भी पढें :सांड से पंगा लेना पड़ा भारी..गुस्से के आगे नहीं टिक पाया कोई...देखें वीडियो


दरअसल, (adil shaikh)आदिल शेख नाम के ट्विटर हैंडल से वीडियो शेयर किया गया है. आदिल शेख ने अपने ट्विटर अकाउंट से मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा है, यह वीडियो मुंबई-पुणे रोड का है. आप से निवेदन है कि कृपया तत्काल कार्रवाई करें. आदिल ने वीडियो पोस्ट के साथ एड्रेस और गाड़ी नंबर के बारे में भी पूरी डिटेल लिखकर दी है. ऐसे मामलों में मुंबई पुलिस काफी अलर्ट है. उसने भी अपने ट्विटर हैंडल से फौरन जवाब देते हुए लिखा कि महोदय आपकी शिकायत थाने सिटी पुलिस को भेज दी गई है.
शिकायत करने वाले आदिल ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा है कि सर ऐसे लोगों की वजह से काफी दिक्कत होती है. यह समस्या एक दिन की नहीं है. ऐसे लोगों पर तत्काल कार्रवाई होनी चाहिए. आदिल शेख के ट्वीट करते ही वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर कर दी गई है. जिसे अब तक हजारों बार देखा जा चुका है.


 मुंबई पुलिस अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टीव रहती है. किसी भी ट्वीट का जवाब हमेसा दिया जाता है. आदिल शेख की शिकायत पर संबंधित गाड़ी मालिक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. साथ ही आरोपियो की तलाश की जा रही है. वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर युवाओं के खिलाफ एक ट्रेंड चल रहा है. साथ ही कमेंट्स भी बहुत ही वलगर आ रहे हैं.