.

स्टेज पर बैठी दुल्हन ने दुल्हे को मारा जोरदार तमाचा.. वजह बस ये...

दुल्हन अपने दुल्हे के पास स्टेज पर बैठी थी. जब काफी देर तक दुल्हा कुछ नहीं बोला तो दुल्हन ने उसके मुंह की तरफ देखा.

News Nation Bureau
| Edited By :
27 Aug 2021, 08:40:07 PM (IST)

highlights

  • शादी का मंडप बना जंग का मैदान 
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  • तमाचे का कारण जानकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी 

New delhi:

भारतीय शादियों के किस्से तो आपने बहुत सुने होंगे. शादी का मंडप कब जंग के अखाड़े में तब्दील हो जाए इसका किसी को भी अंदाजा नहीं होता. ऐसी ही एक शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. शादी के मंडप में एक दुल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे थे. दोनों एक दूसरे से कोई बात नहीं कर रहे थे. अचानक दुल्हन ने दुल्हे के गाल पर चाटा रशीद कर दिया. जिसकी गूंज काफी दूर तक गई. चाटा मारने के बाद दुल्हन बोली जाओ पहले थूककर आओ. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. जो भी वीडियो देखता है बस हसंता ही रहता है. तमाचा लगते ही शादी का मंडप अखाड़े में तब्दील हो गया. लड़का पक्ष और लड़की वालों की काफी देर लड़ाई चलती रही. हालाकि दुल्हा चाटा लगते ही स्टेज से उठकर बाहर चला गया था.

दरअसल, दुल्हन अपने दुल्हे के पास स्टेज पर बैठी थी. जब काफी देर तक दुल्हा कुछ नहीं बोला तो दुल्हन ने उसके मुंह की तरफ देखा. दुल्हे का मुंह गुटखे भरा था. ये देखकर दुल्हन आग-बबूला हो गई और तत्काल दुल्हे के मुंह पर जोरदार थप्पड मार दिया. साथ ही बोली जाओ पहले गुटखा थूककर आओ. घटना शादी के मंडम में शादी शुरु होने एकदम पहले की है. चाटा मारते ही लड़का पक्ष के लोगों ने लड़की को उल्टा-सीधा कहना शुरु कर दिया. देखते ही देखते दोनों पक्षों में काफी देर तक हाथापाई होती रही. हालाकि घटना कहां की है वीडियो में ये नहीं दर्शाया गया है. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहीं हैं.

सोशल मीडिया आजकल अजब-गजब वीडियो व तस्वीरों का हब बनता जा रहा है. कोई भी ऐसी घटना नहीं बचती जो सोशल मीडिय़ा पर वायरल न हो, दुल्हे की पिटाई वाली वीडियो को अब तक 3 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 300 लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा है भाई मजा आ गया है. सही किया स्टेज पर गुटखा खाकर बैठना ही नहीं था.