.

करीना कपूर खान का बेटा तैमूर भी हैं कैमरा फ्रेंडली, यकीन ना हो तो देखें ये वायरल तस्वीर

हाल ही में तैमूर की कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं। तस्वीरों में तैमूर कैमरा फ्रेंडली नजर आ रहे है।

News Nation Bureau
| Edited By :
19 Jun 2017, 09:57:08 AM (IST)

नई दिल्ली:

करीना कपूर खान और सैफ के नवाब साब तैमूर कैमरे के सामने बहुत ही कंफर्टेबल रहते है। ये बात हम नहीं कह रहे हैं। आप खुद देख सकते हैं। हाल ही में तैमूर की कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं। तस्वीरों में तैमूर कैमरा फ्रेंडली नजर आ रहे है।

इसे भी पढ़ें: लड़कियों को गंदी नजर से देखते हैं शाहरुख खान

नैनी की गोद में तैमूर

स्टाइलिश मॉम और नवाबी खानदान के वारिस तैमूर अली खान की तस्वीर जब भी मीडिया में आती हैं, चर्चा का विषय बन जाती है। खबरों के मुताबिक ये तस्वीर उनके नानी के घर से वापस आने की है।

नैनी की गोद में तैमूर

तस्वीर में व्हाइट कलर की टीशर्ट पहने तैमूर अपनी नैनी की गोद में कार से उतरते नजर आ रहे हैं। उनके हाथ में खिलौना भी है। तस्वीर देखकर साफ पता चला है कि उन्हें कैमरे से कोई दिक्कत नहीं है।

नैनी की गोद में तैमूर

तैमूर जहां भी जाते है लाइमलाइट का हिस्सा बन जाते हैं। उनके गोल-मटोल से गाल और आंखों की चमक लोगों को अपनी ओर आकर्षित करती है। फैंस तैमूर को सबसे ज्यादा हैंडसम किड बता रहे हैं।

नैनी की गोद में तैमूर

कैमरे से तैमूर की दोस्ती देखकर तो ऐसा लगता है जैसे उन्हें अपने स्टार किड होने का अंदाजा ही नहीं जिम्मेदारी का अहसास भी हो। तैमूर के बॉलीवुड में एंट्री का लोगों को अभी से इंतजार होने लगा है।

नैनी की गोद में तैमूर

तैमूर के जन्म के बाद से करीना का ज्यादातर समय अपनी मां के घर या फिर जिम में बीत रहा है। ऐसे में तैमूर की आउंटिंग की तस्वीरें भी समय समय पर लोगों को देखने को मिल जाती है।