.

सोनम गुप्ता बेवफा नहीं! 500रुपये के नोट पर छपी प्रेम मिलन की ये अनोखी है दास्तां

Social Media Viral News: नोट पर प्यार की कहानी का एक नया किस्सा फिर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल इस बार कहानी थोड़ी अलग है, कहानी सच्चे प्रेमियों के प्रेम मिलन की है.

News Nation Bureau
| Edited By :
23 Apr 2022, 10:45:36 AM (IST)

highlights

  • बेवफा सोनम के चर्चे सोशल मीडिया पर खूब हुए थे
  • इस बार कुसुम को 26 अप्रैल से पहले प्रेमी से मिलना है

नई दिल्ली:

Social Media Viral News: कुछ समय पहले 10 रुपये के नोट पर सोनम गुप्ता बेवफा है का मैसेज काफी वायरल हुआ था. काफी समय तक सोशल मीडिया के गलियारों में बेवफा सोनम के चर्चे रहे. ऐसा ही नोट पर प्यार की कहानी का एक नया किस्सा फिर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल इस बार कहानी थोड़ी अलग है, कहानी सच्चे प्रेमियों के प्रेम मिलन की है. कुछ समय पहले एक सोशल मीडिया यूजर ने एक पोस्ट शेयर की थी, जिस पर एक प्रेमिका ने नोट पर प्रेमी को भगा कर ले जाने का संदेश भेजा था.

10 रुपये के नोट पर लिखा प्रेमिका के नोट की तस्वीर खूब वायरल हुई. प्रेमिका का कहना था कि प्रेमी विशाल उसे 26 अप्रैल से पहले- पहले भगा ले जाए क्यों कि 26 अप्रैल को उसकी शादी किसी और शख्स से होने जा रही है. इस पोस्ट को क्राइम मास्टर गोगो के ट्वीटर हैंडल से शेयर किया गया है.

मिल गया विशाल
खास बात तो यह कि प्रेमिका का ये पोस्ट इतना वायरल हुआ कि इस पर कभी 10 रुपये के नोट तो कभी 500 रुपये तक के नोट पर प्रेमी ने रिप्लाई भेजा है. यानि कुसुम के 1 नहीं कई सारे विशाल मिल गए हैं. 500 रुपये के नोट पर रिप्लाई भेजने वाले विशाल ने कुसुम को 26 अप्रैल को 10 बजे ताजमहल के पास बुलावा भेजा है.

चुटकी ले रहे हैं लोग

ट्वीटर पर कई यूजर इसकी चुटकी लेते हुए नोटो पर संदेशों की तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं.