.

Memes On Twitter Blue Tick: ब्लू टिक पर गहमागहमी जारी, सोशल मीडिया यूजर्स बोले- ये तो सुलभ शौचालय बन रहा

Memes On Twitter Blue Tick

News Nation Bureau
| Edited By :
02 Nov 2022, 12:51:48 PM (IST)

नई दिल्ली:

Memes On Twitter Blue Tick: एलन मस्क के ट्विटर सीईओ बनते ही एक के बाद एक सामने आते मुद्दे सोशल मीडिया यूजर्स का दिमाग भिन्ना रहे हैं. जहां बीते दिन एलन मस्क की हैलोवीन कॉस्ट्यूम सोशल मीडिया यूजर्स को गुदगुदा रही थी वहीं नया मामला फिर ब्लू टिक के पेड होने का सुर्खियों में रहा. कुल मिलाकर कर सोशल मीडिया पर ब्लू टिक को लेकर गहमागहमी का माहौल बना हुआ है. यहां ट्विटर पर ब्लू टिक पेड होने की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स अलग- अलग तरह से अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. दूसरी ओर एलन मस्क की कान में जूं तक नहीं रेंग रही. 

एलन मस्क गिनवा रहे ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन के फायदे यूजर्स बोले इतना पैसा कहां से दें

 

https://t.co/BnvdKlNxD3

— CHANDREH YADAV (@Chandraa319) November 2, 2022

वहीं सोशल मीडिया पर अब ट्विटर ब्लू टिक को लेकर मजेदार मीम्स शेयर होने का दौर भी शुरू हो चला है. सोशल मीडिया यूजर्स ब्लू टिक के पेड होने के बाद से इसे सुलभ शौचालय जैसी सुविधा मान रहे हैं. बता दें ट्वविटर पर ब्लू टिक को लेकर पहले सब्सक्रिप्शन अमाउंट को लेकर कुछ साफ नहीं हो पा रहा था. लेकिन बाद में एलन मस्क ने खुद इस बात की जानकारी दी कि ब्लू टिक के सब्सक्रिप्शन के लिए 8 डॉलर हर महीने खर्च करने होंगे.

इधर एलन गिनवा रहे ट्विटर के फायदे

बता दें एलन मस्क ने ब्लू टिक के चार्जेस को लेकर बीती देर रात पर्दा हटाया है. इसी के साथ ट्विटर यूजर्स को पेड सब्सक्रिप्शन से कोई परेशानी ना हो इसके लिए एलन ट्विटर के फायदे भी गिनवाने लगे. मस्क ने एक के बाद ट्वीट कर बताया कि पेड सब्सक्रिप्शन होने पर यूजर्स को रिप्लाई में तो प्राथमिकता मिलेगी ही इसके साथ ही यूजर लंबी डुरेशन के वीडियो और ऑडियो भी अपलोड कर पाएंगे.