.

Ravan Trending On Social Media: बरसे बदरा मौसम हुआ सुहाना, सोशल मीडिया यूजर्स को सताने लगी रावण की चिंता

Ravan Trending On Social Media:  सोशल मीडिया पर कल बीते दिन दशहरे के मौके पर सारा दिन #Ravan ट्रेंड पर रहा. देश भर में दशहरा के त्योहार की धूम रही. लेकिन कल मौसम भी सुहाना रहा. अधिकतर राज्यों में बदरा भी बरसे

News Nation Bureau
| Edited By :
06 Oct 2022, 09:04:10 AM (IST)

highlights

  • एनसीआर समेत बिहार में दशहरा पर बरसे बादल 
  • रावण का पुतला बारिश से गलने की होने लगी बातें

नई दिल्ली:

Ravan Trending On Social Media:  सोशल मीडिया पर कल बीते दिन दशहरे के मौके पर सारा दिन #Ravan ट्रेंड पर रहा. देश भर में दशहरा के त्योहार की धूम रही. लेकिन कल मौसम भी सुहाना रहा. अधिकतर राज्यों में बदरा भी बरसे, जिसकी वजह से सोशल मीडिया यूजर्स को रावण की चिंता सताने लगी. मौसम का मिजाज देख  #Ravan, #Rain, #Dushera2022 पर खूब ट्रेंड करने लगा. बिहार, उत्तरप्रदेश में बारिश के होने से लोग मजेदार कमेंट्स करते भी नजर आए.

 

ढक दो रावण को मोमिया से वरना मर जायेगा बेचारा निमोनिया से👹#rain#Ravan #Dussehra #JaiShreeRam pic.twitter.com/G2FyrgK8nx

— count olaf (@dasshingolaf) October 5, 2022

रावण तो गल कर ही मर जाएगा इस बार
गौरतलब है कि हर साल रावण को जलाने की विधा है. दशहरा के पावन पर्व पर लोग घर से बाहर निकलकर खुले मैदानों और मेलों में जाते हैं. रावण दहन का क्रेज लोगों में बढ़-चढ़ कर बोलता है. बड़े से रावण के पुतले को जलते हर कोई देखना चाहता है.

बारिश इतनी हो रही है कि लोग कह रहे हैं कि आज रावण डूब कर मरेगा। #विजयादशमी2022 #rain

— Dileep Shukla (@dileepshukla111) October 5, 2022

शाम होते- होते बाजारों और खुले मैदानों में लोगों का जमावड़ा लगना शुरू हो जाता है. वहीं दूसरी ओर रावण के बड़े से पुतले को तैयार करने में काफी दिनों की मेहनत लगी होती है. जिसे इस दिन के लिए तैयार किया जाता है. लेकिन हर साल की तरह इस बार किसी ने भी नहीं सोचा था कि दिल्ली एनसीआर समेत यूपी बिहार में बारिश होगी. जिसकी वजह से रावण के पुतले के गीले होने का डर लोगों में दिखने लगा. सोशल मीडिया पर रावण का पुतला गीला होने को लेकर यूजर्स रावण की अलग अंदाज में चुटकी लेने लगे.