.

पेड़ के नीचे बैठा था शख्स, तभी शेर आया और...,Video देख कांप जाएगी आपकी रूह

20 सेकंड के इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स पेड़ के नीचे बैठा हुआ है. उसके पीछे दबे पांव से एक शेर आता है. शख्स कहता है कि शेर को लग रहा है कि मैं उसे नहीं देख रहा.

15 Dec 2019, 05:30:07 PM (IST)

नई दिल्ली:

अगर आपके सामने शेर आ जाए तो आप क्या करोंगे...डर के मारे या तो आप भागने की कोशिश करोंगे या फिर अगर कमजोर दिल के होंगे तो वहीं बेहोश हो जाओंगे...है कि नहीं. लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स के ऊपर शेर धावा बोलता है लेकिन वो डरता नहीं बल्कि हंसने लगता है.

एक ट्विटर यूजर @aarondinglek ने इस वीडियो को शेयर किया है. 20 सेकंड के इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स पेड़ के नीचे बैठा हुआ है. उसके पीछे दबे पांव से एक शेर आता है. शख्स कहता है कि शेर को लग रहा है कि मैं उसे नहीं देख रहा. इतने में शेर आता है और उसपर हमला कर देता है. लेकिन यह हमला नहीं बल्कि प्यार है उसका. शख्स शेर को पकड़कर गले से लगा लेता है. द सेकेंड्स में शेर वहां से चला जाता है, जिसे युवक अपना बच्चा बताता है.

इस वीडियो को देखकर कई लोगों की जान अटक गई. कई लोग इस वीडियो की खूब तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो को लाइक्स और खूब शेयर किए जा रहे हैं. 19 लाख से ज्यादा बार लोगों ने इस वीडियो को शेयर किया है. वहीं 50 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक्स किया है. 1 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को शेयर किया है.

My heart stop working

— fairy tae tae 🧚🏼‍♂️ (@raesso_) December 14, 2019

When that lion ran towards him pic.twitter.com/tfGjGL8MFp

— ✨Rue Aloud✨ (@Ruealoud) December 14, 2019

इस वीडियो को देखकर कई लोग डर भी गए. क्योंकि जब शेर शख्स पर झपटता है, तो लोगों को लगता है कि अब खेल खत्म. लेकिन शख्स की शेर से दोस्ती है.