.

मेट्रो में शख्स को लड़की के साथ शरारत करना पड़ा भारी.. फिर जो हुआ

इस फनी वीडियो को इंस्टाग्राम के hepgul5 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ शानदार कैप्शन भी दिया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मेट्रो में एक लड़का मास्क लगाकर बैठा है.

News Nation Bureau
| Edited By :
11 Sep 2021, 11:44:41 PM (IST)

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  •  बेहद फनी वीडियो देखकर हंसी नहीं होगी कंट्रोल
  • शख्स की हरकत का लड़की ने दिया जोरदार जवाब 

New delhi:

लड़की से छेड़छाड़ की घटनाएं आप मीडिया के माध्यम से पढ़ते व देखते रहे होंगे. ये घटनाएं पब्लिक ट्रांस्पोर्ट पर ज्यादा देखने को मिलती है. ऐसी ही एक घटना इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. जिसमें एक शख्स को लड़की को मेट्रो मे छेड़ना भारी पड़ गया. लड़की का जवाब देख लोगों ने कहा वाह..वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो देखकर आपको जहां शख्स की शरारत पर गुस्सा आएगा. वहीं लड़की जवाब देखकर आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी. खैर जो भी हो वीडियो बहुत ही फनी व मजेदार है. जिसे देखकर यूजर्स अपने-अपने अंदाज में रिएकशन्स दे रहे हैं. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी लगातार बढ़ रहा है. 

यह भी पढें :जब बुजुर्ग महिला हाथी को अपने हाथों से खिलाने लगी खाना... लोग बोले मां का प्यार

दरअसल, इस फनी वीडियो को इंस्टाग्राम के hepgul5 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ शानदार कैप्शन भी दिया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मेट्रो में एक लड़का मास्क लगाकर बैठा है. वहीं, लड़के के सामने एक लड़की भी मास्क पहने खड़ी है. अचानक लड़के को पसीने की स्मेल लगी. पहले तो लड़का अपने आस-पास सूंघता है. जब उसे कुछ समझ नहीं आता है तो लड़की की ओर देखता है और साथ ही  उसके बाद बैग से एक पॉर्फ्यूम की बोतल निकालता है और लड़की की बॉडी पर स्प्रे कर देता है. जैसे ही वह स्प्रे करता है लड़की घबरा जाती है और फिर गुस्से में आकर उसे एक तमाचा जड़ देती है. तमाचा लगने के बाद लड़के शक्ल देखने लायक थी. वीडियो को देखकर आप भी अपनी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. वीडियो से यह सीख भी मिलती है कि पब्लिक ट्रांस्पोर्ट में लड़की के साथ शरारत नहीं करनी चाहिए.

          View this post on Instagram                      

A post shared by hepgul5 (@hepgul5)

 

पूरी घटना को एक शख्स ने अपने मोबाइल से कैप्चर कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो को देखर यूजर्स लगातार अपने अंदाज मे प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि अब आराम से रहेगा भाई. खैर जो भी हो वीडियो बहुत ही फनी है. अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. वीडियो यूजर्स के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए बनाया गया है. वीडियो देखकर लाइक्स का सिलसिला भी लगातार बढ़ता ही जा रहा है.