.

इस खास अंदाज में ऐश्वर्या और आराध्या ने किया बिग बी को बर्थडे विश, वायरल हुई तस्वीर

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो ऐश्र्वर्या पिछले काफी वक्त से फिल्मों से दूर हैं. हाल ही में ऐश्वर्या ने हॉलीवुड मूवी मेलिफिसेंट: मिस्ट्रेस ऑफ इविल के हिंदी वर्जन में एंजेलिना जॉली के किरदार को आवाज दी है

News Nation Bureau
| Edited By :
13 Oct 2019, 08:51:02 AM (IST)

नई दिल्ली:

जानी-मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक बहुत ही प्यारी सी तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी बेटी आराध्या अपने 'दादाजी' यानी मेगास्टार अमिताभ बच्चन संग पोज देते नजर आ रही है. पूरे सोशल मीडिया पर यह प्यारी सी तस्वीर छाई रही. ऐश्वर्या ने 11 अक्टूबर को बिग बी के 77वें जन्मदिन के अवसर पर यह तस्वीर पोस्ट की. इसमें बिग बी आराध्या को अपनी गोद में बैठाए मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. दादा और पोती की ये जोड़ी तस्वीर में पारंपरिक परिधान में नजर आ रहे हैं.

इस तस्वीर के साथ ऐश्वर्या ने अपने ससुर को उनके जन्मदिन पर उन्हें शुभकामनाएं भी दीं. उन्होंने लिखा, "पा-दादाजी को 77वें जन्मदिन की शुभकामनाएं. ईश्वर आप पर सदा अपनी कृपा बनाए रखें और आपको सदा प्यार देते रहें."

बिग बी के प्रशंसकों के साथ उनकी यह तस्वीर कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के दिलों को भी भा गई.

अभिनेत्री बिपाशा बसु ने लिखा, "बहुत ही प्यारी तस्वीर है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "पिक्चर ऑफ द ईयर-दादा की पोती."

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो ऐश्र्वर्या पिछले काफी वक्त से फिल्मों से दूर हैं. हाल ही में ऐश्वर्या ने हॉलीवुड मूवी मेलिफिसेंट: मिस्ट्रेस ऑफ इविल के हिंदी वर्जन में एंजेलिना जॉली के किरदार को आवाज दी है. उन्होंने फिल्म का हिंदी टीजर भी शेयर किया है.

इसके अलावा ऐसी भी चर्चा है कि ऐश्वर्या जल्द ही मण‍िरत्नम की अपकमिंग फिल्म में नजर आ सकती हैं. जिसमें उनके साथ अभिषेक बच्चन भी हो सकते हैं.