.

अमित शाह बोले- ऐसा रोड शो मैंने कभी नहीं देखा, अब बंगाल के लोग...

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हैं. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) दो दिन के बंगाल दौरे पर हैं. अमित शाह दूसरे दिन बीरभूम में हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
20 Dec 2020, 04:35:12 PM (IST)

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हैं. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) दो दिन के बंगाल दौरे पर हैं. अमित शाह दूसरे दिन बीरभूम में हैं. बीरभूम में अमित शाह ने शांति निकेतन स्थित विश्वभारती यूनिवर्सिटी के रवींद्र भवन में गुरुदेव रवींद्रनाथ टैगोर को श्रद्धांजलि अर्पित की. इसके बाद उन्होंने बोलपुर में रोड शो किया. 

अमित शाह ने रोड शो में शामिल लोगों का आभार जताते हुए कहा कि मैंने अपने जीवन में इस तरह का रोड शो नहीं देखा. यह रोड शो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति बंगाल के लोगों के प्यार और विश्वास को दर्शाता है. अब पश्चिम बंगाल के लोग बदलाव चाहते हैं. उन्होंने आगे कहा कि बंगाल की जनता ने कांग्रेस को मौका दिया, कम्युनिस्टों को मौका दिया, टीएमसी को मौका दिया, एक बार बीजेपी को भी मौका दें हम पांच साल में बंगाल को सोनार बांग्ला बना देंगे.

गृह मंत्री ने रोड शो में कहा कि अगली बार जब चुनाव आए और लोग जब आप कमल का बटन दबाएंगे तो मैं आपसे वादा करता हूं कि बीजेपी के कार्यकर्ता बंगाल को विकास के रास्ते पर लेकर आ जाएंगे. अब पश्चिम बंगाल की जनता परिवर्तन चाहती है. ये परिवर्तन बंगाल के विकास के लिए और उसे आगे बढ़ाने के लिए है.

Give one chance to Narendra Modi. We will make 'Sonar Bangla' in 5 years: Union Home Minister and BJP leader Amit Shah at a roadshow in Bolpur. #WestBengal pic.twitter.com/v6eBv9u9T7

— ANI (@ANI) December 20, 2020

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले अपनी ताकत दिखाने के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा नेताओं ने रविवार को बीरभूम जिले के बोलपुर इलाके में रोड शो किया. अमित शाह का रोड शो दोपहर तीन बजकर 10 मिनट पर डाक बंगाल मैदान से शुरू हुआ और यह बोलपुर चौरास्ता मोड़ पर समाप्त होना है.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के साथ लॉरी पर बने मंच पर खड़े थे और हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे. इस दौरान भगवा पार्टी के समर्थक ‘जय श्री राम’, ‘नरेंद्र मोदी जिंदाबाद’ और अमित शाह जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे. सड़क के किनारे खड़े सैकड़ों लोगों ने वहां से गुजरने के दौरान गृह मंत्री का अभिवादन किया.