.

पश्चिम बंगाल: भवानीपुर विधानसभा सीट पर चुनाव ‘शांतिपूर्ण’, 53% मतदान

इस सीट पर ममता बनर्जी की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है. यह सीट उनके सीएम पद के भविष्य को तय करेगा. इस सीट पर मुख्य मुकाबला सीएम ममता बनर्जी (mamata banerjee) और बीजेपी के उम्मीदवार प्रियंका टिबरीवाल के बीच है.

News Nation Bureau
| Edited By :
30 Sep 2021, 11:07:20 AM (IST)

नई दिल्ली :

पश्चिम बंगाल की भवानीपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए आज वोटिंग हो रही है.इस सीट पर दो लाख से ज्यादा मतदाता अपने पसंदीदा उम्मीदवार को वोट देंगे. इस सीट पर ममता बनर्जी की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है. यह सीट उनके सीएम पद के भविष्य को तय करेगा. इस सीट पर मुख्य मुकाबला सीएम ममता बनर्जी (mamata banerjee) और बीजेपी के उम्मीदवार प्रियंका टिबरीवाल के बीच है.उपचुनाव में कोई गड़बड़ी ना हो इसे लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. चुनाव आयोग ने यहां केंद्रीय बलों की अतिरिक्त 20 कंपनियों को तैनात किए हैं.

22:06 (IST)

पश्चिम बंगाल: भवानीपुर विधानसभा सीट पर चुनाव ‘शांतिपूर्ण’, 53% मतदान 

15:03 (IST)

प्रियंका ने यह भी आरोप लगाया है कि वार्ड संख्या 72 के मतदान केंद्र पर टीएमसी विधायक मदन मित्रा ने जानबूझकर वोटिंग मशीन बंद कर दी है. क्योंकि वह बूथ पर कब्जा करना चाहते हैं.

15:02 (IST)

भवानीपुर उपचुनाव के लिए बीजेपी उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल का आरोप है कि टीएमसी कुछ लोगों को वोट देने के लिए पैसे दे रही है. उन्होंने कहा कि एक आदमी ने मेरे सामने स्वीकार किया कि टीएमसी ने उन्हें वोट डालने के लिए 500 रुपये दिए थे. वह बांसड्रोनी से थे. मैंने अधिकारियों को सूचित कर दिया है.

12:38 (IST)

पश्चिम बंगाल: समसेरगंज, जंगीपुर और भवानीपुर उपचुनाव में सुबह 11 बजे तक क्रमश: 40.23 फीसदी, 36.11 फीसदी और 21.73 फीसदी मतदान हुआ.

12:18 (IST)

मुर्शिदाबाद में जंगीपुर निर्वाचन क्षेत्र के लिए COVID मानदंडों के अनुपालन में मतदान चल रहा है.

09:07 (IST)

90 वर्षीय मनोबाशिनी चक्रवर्ती ने भबनीपुर के मित्रा इंस्टीट्यूशन पोलिंग बूथ पर वोट डाला.

08:41 (IST)

वार्ड संख्या 72 के मतदान केंद्र पर पहुंचीं भवानीपुर उपचुनाव के लिए बीजेपी उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल ने कहा कि मदन मित्रा (टीएमसी विधायक) ने जानबूझकर यहां वोटिंग मशीन बंद कर दी है क्योंकि वह बूथ पर कब्जा करना चाहते हैं.

08:40 (IST)

हम निष्पक्ष चुनाव की उम्मीद कर रहे हैं. सुरक्षा तैनाती बहुत महत्वपूर्ण है. मैं आज क्षेत्र के मतदान केंद्रों का दौरा करूंगा.  भवानीपुर उपचुनाव से बीजेपी प्रत्याशी प्रियंका टिबरेवाल ने कहा, राज्य सरकार अभी डरी हुई है.