.

जनता की गाढ़ी कमाई को जश्न में उड़ाया, कर्नल कोठियाल

आम आदमी पार्टी सीएम पद के उम्मीदवार कर्नल कोठियाल ने आज मुख्यमंत्री धामी पर जमकर निशाना साधा. उन्होने कहा कि निशाना साधते हुए कहा कि आखिर सीएम धामी किस बात का जश्न पूरे प्रदेश में मना रहे हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
08 Jan 2022, 10:54:10 PM (IST)

नई दिल्ली :

आम आदमी पार्टी  सीएम पद के उम्मीदवार कर्नल कोठियाल ने आज मुख्यमंत्री धामी पर जमकर निशाना साधा. उन्होने कहा कि  निशाना साधते हुए कहा कि आखिर सीएम धामी किस बात का जश्न पूरे प्रदेश में मना रहे हैं. उन्होंने कहा कि आचार संहिता लगने से पहले सरकार ने जश्न मनाया है. जिसमें सरकार ने अपनी उपलब्धियां बताते हुए 8 करोड रुपये पानी की तहह बहा दिए. उन्होने कहा जनता अब रूलिंग पार्टी व कांग्रेस की नीति को अच्छी तरह समझ चुकी है. चुनाव में महज एक माह सी शेष बचा है. सबको मु्ट्ठी बंद करके उसे वोट करना है जो आपका विकास कर सके.

यह भी पढें : 26 जनवरी को खुल जाएगी इन कर्मचारियों की किस्मत, सैलरी में होगा बंपर इजाफा

उन्होंने कहा कि आखिर सरकार ने किस बात का जश्न मनाया,जो 57 हजार पद खाली हैं क्या वो पद भर दिए. क्या सरकार ने 22 हजार वैकेंसी भरने की जो बात कही थी वो वैकेंसी भर दी हैं,क्या यह इस बात का जश्न था. क्या आचार संहिता लगने का जश्न सरकार ने मनाया. आज पहाडों में स्कूलों कर दुर्दशा हो चुकी है क्या यह इस बात का जश्न था. हर युवा को इस सरकार में अपने भविष्य की जगह अंधकार नजर आ रहा है क्या यह इस बात का जश्न मनाया गया।

सरकार ने भू-कानून की बात कही थी लेकिन वो वादा भी पूरा नहीं किया क्या इस बात का सरकार ने जश्न मनाया था. क्या सरकार ने विधानसभा में बैकडोर एंट्री से 69 भर्तियां की क्या यह इस बात का जश्न मनाया गया. जिसमे 32 वैकेंसी का टेस्ट ही नहीं हुआ. 2017 में कांग्रेस ने भी ऐसी ही बैकडोर भर्तियां करवाई थी. जब बीजेपी ने इस पर हल्ला किया था लेकिन इस वक्त बीजेपी कांग्रेस दोनों खामोश हैं. उन्होंने कहा कि क्या सरकार ने इन सभी नाकामियों के लिए यह जश्न मनाते हुए 8 करोड रुपये खर्च कर दिए.