.

आप पार्टी ने किया विचार मंथन शिविर का आयोजन, पदाधिकारियों ने रखे विचार

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया का सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने स्वागत किया और इस दौरान दिनेश मोहनिया ने सभी पदाधिकारियों की बातें सुनने के बाद अपने विचार रखे.

News Nation Bureau
| Edited By :
18 Jun 2022, 06:59:56 PM (IST)

नई दिल्ली :

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया का सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने स्वागत किया और इस दौरान दिनेश मोहनिया ने सभी पदाधिकारियों की बातें सुनने के बाद अपने विचार रखे. उन्होंने सभी पदाधिकारियों और चुनाव लड़े सभी प्रत्याशियों का धन्यवाद देते हुए सभी की हौसला अफजाई करते हुए कहा कि ,सभी लोगों ने मिल-जुल कर प्रदेश में चुनाव लड़ा जिससे पार्टी को 3.8 प्रतिशत चुनाव में वोट शेयर मिला ,जो अन्य राज्यों से अधिक आम आदमी पार्टी को प्रतिशत मिला है. उन्होंने आगे कहा कि पार्टी ने जिस मजबूती से विधानसभा का चुनाव लड़ा ,उसी मजबूती से पार्टी अपने पैरों पर खड़ी होकर तमाम नगर निगम और निकाय के चुनाव लड़ेगी जिसके लिए पार्टी के तमाम पदाधिकारी अभी से धरातल पर काम करना शुरू कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें: 20 जून से रिकॅार्ड सस्ता हो जाएगा सोना, 5,041 रुपए प्रति ग्राम की दर से मिलेगा

अध्यक्ष पद को लेकर आम आदमी पार्टी के प्रभारी ने साफ किया है की पार्टी कुछ समय बाद प्रदेश अध्यक्ष की घोषणा करेगी. लेकिन उससे पहले अन्य प्रकोष्ठ पर पार्टी का पूरा फोकस रहेगा. उन्होंने कहा कि 2014 से देश का माहौल काफी बदल चुका है इसलिए आम आदमी पार्टी जनता के हर मुद्दे को दोबारा से उठाएगी ताकि आम जनता का भरोसा आम आदमी पार्टी पर बना रहे. बीते चुनाव में मिली हार के कारणों पर भी प्रभारी जी ने तमाम प्रत्याशियों और कार्यकर्ताओं के साथ मंथन करते हुए कहा कि हार और जीत एक सिक्के के दो पहलू हैं ,लेकिन इस हार से हमें बहुत कुछ सीखने को मिला है और आने वाले भविष्य के चुनावों में आम आदमी पार्टी फूंक-फूंक कर कदम रखेगी.

उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन से पार्टी के कार्यकर्ताओं के मन में जो सवाल है वह सामने आते हैं और आने वाले भविष्य में भी इस तरह के कई आयोजन पार्टी करेगी ताकि जिसकी जो भी समस्या है ,वह एक सार्वजनिक मंच पर आकर उसका सार्वजनिक रूप से ही समायोजन किया जा सके. नाराजगी के सवाल पर आम आदमी पार्टी के प्रभारी ने कहा कि पार्टी व्यक्ति से नहीं बल्कि विचारों से चलती है और रूठने मनाने का सिलसिला हर पार्टी में चलता है और हमारी पार्टी में अगर किसी की कोई नाराजगी है तो उसको तुरंत दूर किया जाएगा.