.

आम आदमी पार्टी ने की 15 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी, मुख्यमंत्री केजरीवाल भी स्टार प्रचारकों में शामिल

उत्तराखंड में एक ही चरण में 14 फरवरी को आम चुनाव होने निर्धारित हैं. जिसको लेकर आम आदमी पार्टी पूरी तरह तैयार है. आप के चुनाव कैंपेन को मजबूत करने और डोर टू डोर प्रचार करने के लिए अब आप पार्टी के दिग्गज नेता उत्तराखंड आकर प्रचार करेंगे और जनता को आप

News Nation Bureau
| Edited By :
19 Jan 2022, 08:20:54 PM (IST)

नई दिल्ली :

उत्तराखंड में एक ही चरण में 14 फरवरी को आम चुनाव होने निर्धारित हैं. जिसको लेकर आम आदमी पार्टी पूरी तरह तैयार है. आप के चुनाव कैंपेन को मजबूत करने और डोर टू डोर प्रचार करने के लिए अब आप पार्टी के दिग्गज नेता उत्तराखंड आकर प्रचार करेंगे और जनता को आप की नीतियों से अवगत कराते हुए उन्हें आप पार्टी को वोट देने की अपील करेंगे. बुधवार को आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल समेत 15 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है. जिनके माध्यम से पार्टी सत्ता पर काबिज होने के कैंपेन करेगी.

यह भी पढ़ें : अब किसानों की फिर चमकेगी किस्मत, सरकार देगी 15 लाख रुपए

पार्टी प्रवक्ता के मुताबिक आप पार्टी के र्शीष नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ,कैबिनेट मंत्री गोपाल राय, फायर ब्रांड नेता और आप सांसद संजय सिंह,कैबिनेट मंत्री सतेन्द्र जैन, कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र पाल गौतम, कैबिनेट मंत्री इमरान हुसैन, आप प्रभारी दिनेश मोहनिया, आप सीएम उम्मीदवार कर्नल कोठियाल, आप विधायक जरनैल सिंह, आप विधायक आतिशी, आप विधायक संजीव झा, आप विधायक राखी बिडला, आप विधायक कुलदीप कुमार और आप विधायक प्रवीण कुमार शामिल हैं.

उन्होंने बताया कि आप पार्टी ने इसकी लिस्ट जारी कर दी है और अब सभी स्टार प्रचारक जल्द ही चुनाव प्रचार के लिए उत्तराखंड पहुंचेंगे. आप ने सभी नेताओं के अलग अलग जगहों पर होने वाले दौरे और डोर टू डोर कैंपेन की पूरी रुपरेखा भी तैयार कर ली है. अब जनता बदलाव देख रही है और आप पार्टी ही अबकी बार सरकार बनाकर बदलाव लेकर आएगी. बस कुछ ही दिनों बाद पार्टी राज्य में सरकार बनाने जा रही है. क्योंकि जनता अन्य दलों की झूठी राजनीति समझ चुकी है.