.

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 23 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 23 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

News Nation Bureau
| Edited By :
23 Jan 2020, 06:32:38 AM (IST)

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 23 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

06:54 (IST)

DRDO के इंजीनियरों के घर छापा

देहरादून। DRDO के दो इंजीनियरों को सीबीआई ने किया गिरफ्तार. 20-20 हजार की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार. मिलिट्री इंजीनियर सर्विस में असिस्टेंट इंजीनियर और जूनियर इंजीनियर पद पर हैं आरोपी. इंजीनियराें ने ठेकेदार से भुगतान के बदले मांगी थी रकम. सीबीआई की कई टीमें देर रात तक रायपुर क्षेत्र में आरोपियों के आवास की तलाशी में जुटी थीं. सीबीआई के एसपी पीके पानीग्रही के मुताबिक एमईएस से जुडे़ सरकारी ठेकेदार हिमांशु तिवारी की शिकायत पर हुई.

06:53 (IST)

जेई हत्याकांड का खुलासा

मथुरा। डीआईजी /SSP शलभ माथुर के निर्देशन पर जमुनापार पुलिस ने जेई प्रदीप कुमार की हत्या का खुलासा किया है. लूट में नाकाम होने पर बदमाशों ने विद्युत विभाग के जेई को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था. पुलिस ने घटना के मुख्य आरोपी किशन और किशनो निवासी पानी गांव को गिरफ्तार कर  लिया है. जबकि हत्या में शामिल दूसरा आरोपी पप्पू निवासी नोएडा अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. पुलिस ने आरोपी से डबल बैरल तमंचा और बाइक बरामद की है.

06:46 (IST)

सपा सांसद आजम खान के खिलाफ जनहित याचिका

प्रयागराज। सपा सांसद आजम खान के खिलाफ दाखिल हुई जनहित याचिका. इलाहाबाद हाईकोर्ट ने याचिका पर राज्य सरकार से मांगा जवाब. जनहित याचिका में आजम खान पर लगाए गए हैं कई गंभीर आरोप. वक्फ और सार्वजनिक जमीनों पर कब्जा कर निर्माण का लगा आरोप. रामपुर के फैसल लाला ने दाखिल की है जनहित याचिका. 29 जनवरी को होगी मामले की अगली सुनवाई. चीफ जस्टिस गोविंद माथुर की अध्यक्षता वाली डिविजन बेंच में हुई सुनवाई.