.

प्रयागराज में महिला की गला दबाकर हत्या

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 22 अक्टूबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

22 Oct 2019, 06:48:14 AM (IST)

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 22 अक्टूबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

12:04 (IST)

महिला की गला दबाकर हत्या

प्रयागराज। कमरे के अंदर मिली महिला की लाश. धूमनगंज थाना क्षेत्र के कालिंदीपुरम के सुगम विहार में गला दबाकर महिला की हत्या. महिला का पति फरार. पुलिस जांच में जुटी.

10:32 (IST)

कमलेश हत्याकांड में आज शिवसेना सौंपेगी ज्ञापन

लखनऊ। कमलेश तिवारी हत्याकांड को लेकर शिवसेना की उत्तर प्रदेश इकाई दोपहर 12 बजे लखनऊ में प्रदर्शन करेगी. इसके साथ ही शाम को राज्यपाल को ज्ञापन देगी.

10:30 (IST)

सीएम योगी की कैबिनेट बैठक शुरु

लखनऊ। सीएम योगी आदित्यनाथ की कैबिनेट बैठक शुरु. इस बैठक में उनके साथ डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना , सूर्य प्रताप शाही, महेंद्र सिंह, सिद्धार्थ नाथ सिंह भी कैबिनेट पहुंचे.

10:28 (IST)

फरार पुलिसकर्मियों ने डाली सरेंडर की अर्जी

गाजियाबाद। एटीएम पैसों की बरामदगी के गबन मामले में निलंबित महिला इंस्पेक्टर लक्ष्मी सिंह चौहान सहित सातों पुलिसकर्मियों ने कोर्ट में डाली समर्पण की अर्जी. 70 लाख रुपए के गबन के मामले में सभी पुलिसकर्मी फरार चल रहे हैं.

09:53 (IST)

कांग्रेस महासचिव का रायबरेली दौरा आज

रायबरेली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का दो दिवसीय रायबरेली दौरा आज. प्रदेश कार्यकारिणी के लिए आयोजित कार्यशाला का करेंगी उद्घाटन. प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की टीम कार्यशाला में लेगी प्रशिक्षण. प्रियंका की निगरानी में चलेगी कांग्रेस की पाठशाला. भुएमऊ गेस्ट हाउस में चलेगी पाठशाला. दोपहर 1 बजे तक भुएमऊ पहुँचेंगी प्रियंका.

08:03 (IST)

15वें वित्त आयोग की टीम राजधानी पहुंची

लखनऊ। 15 वें वित्त आयोग की पूरी टीम राजधानी लखनऊ में आज पहुंची. आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ वित्त आयोग की टीम की बैठक है. विभाग वार उपलब्धियां गिनाएंगे अधिकारी. भविष्य की कार्ययोजना भी बताएंगे. विभाग से जुड़े काम के लिए अधिकारी रखेंगे अपनी मांग. मुख्यमंत्री योगी आयोग से प्रदेश की बड़ी जनसंख्या और चुनौतियों के मद्देनजर ज्यादा धन आवंटन का करेंगे आग्रह.

07:12 (IST)

मतगणना अभी भी जारी

देहरादून। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगड़ना अभी भी जारी. जिला पंचायत सदस्य और क्षेत्र पंचायत सदस्य में निर्दलीय प्रत्याशियों की बड़ी जीत. निर्दलीय प्रत्याशी तय करेंगे ब्लाक प्रमुख और जिला पंचायत अध्यक्ष. निर्दलीय सदस्यों को पाले में लाने के लिए भाजपा और कांग्रेस में संघर्ष.

06:50 (IST)

नाले में गिरकर युवक की मौत

मेरठ। नाले में गिरकर युवक की मौत. स्थानीय लोगों ने शव को नाले के बाहर निकाला. मृतक की शिनाख्त ब्रह्मपुरी के रहने वाले मोनू उर्फ़ पेटल के रूप में हुई. मृतक  शराब पीने का आदी था. पहले भी नाले में गिरकर हो चुकी है कई मौत. ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र का मामला.