.

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 22 अगस्त 2019

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 22 अगस्त 2019

22 Aug 2019, 08:14:56 AM (IST)

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 22 अगस्त 2019

16:50 (IST)

ससुर ने बहू की गला घोंटकर हत्या की

सहारनपुर। घर मे सो रही विवाहिता की गला दबाकर हत्या. ससुर ने ही पुत्रवधु को उतारा मौत के घाट. अवैध सम्बन्ध बताए जा रहे हत्या की वजह. घरेलू झगड़े की वजह से थाने में बन्द है विवाहिता का पति. बुधवार को घरेलू झगड़ें में मृतक ने की थी पुलिस को शिकायत. शिकायत के बाद पुलिस ने विवाहिता के पति को लिया था हिरासत में. पति थाने में था बन्द, ससुर ने महिला का गला घोटा.

16:49 (IST)

दबंगों ने लड़की को जिंदा जलाया

सीतापुर। छेड़छाड़ की शिकायत करने पर दबंग ने लड़की को जिंदा जलाया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने नही की थी कोई कार्रवाई. पुलिस की लापरवाही के चलते दबंग ने युवती को घर में जलाया. शहर कोतवाली पुलिस अब भी मामले में कर रही लीपापोती. गंभीर हालत में लड़की जिला अस्पताल में भर्ती. शहर कोतवाली क्षेत्र के शाह महोली इलाके का मामला.

16:48 (IST)

बस कंडक्टर की मौत

प्रयागराज। सिविल लाइंस बस अड्डे पर जनरथ बस के कंडक्टर की मौत. कंडक्टर आबिद अली की बस में ही हुई मौत. आबिद अली कानपुर किदवई नगर डिपो की जनरथ बस को कानपुर से गया था वाराणसी. कानपुर लौटते समय प्रयागराज सिविल लाइंस बस अड्डे पर बिगड़ी तबियत. इलाज के लिए ले जाने से पहले हो गई मौत.

12:08 (IST)

बस में डीजल की जगह भर दिया पानी

आगरा। आगरा रोडवेज विभाग की बड़ी लापरवाही आई सामने. आईओसी के डीजल टैंक में भर दिया गया पानी. शार्ट डीजल को पूरा करने के लिए रोडवेज कर्मचारियों ने टैंक में भरा पानी. आगरा से 9 रूटों पर होता है बसों का संचालन. पानी भरने से कई रूटों पर बंद हुई बसें. रोडवेज की कारगुजारी से यात्रीगण हुए परेशान. शार्ट डीजल को पूरा करने के दौरान आरोपी रोडवेज कर्मचारियों ने सीसीटीवी कैमरे भी किए डैमेज. रोडवेज विभाग के अधिकारियों ने जांच टीम का किया गठन. डीजल टैंक से रोडवेज कर्मचारी करते हैं डीजल चोरी.

12:07 (IST)

दीक्षांत समारोह में पहुंचे योगी

लखनऊ। प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल व प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गोरखपुर मदन मोहन मालवीय प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के चतुर्थ दीक्षांत समारोह में हुआ आगमन. समारोह के मुख्य अतिथि योगी आदित्यनाथ हैं. समारोह की अध्यक्षता कुलाधिपति आनंदीबेन पटेल कर रही हैं. विश्वविद्यालय द्वारा 21 टॉपरों को वीसी गोल्ड मेडल और 12 मेमोरियल गोल्ड मेडल प्रदान किये जायेंगे.

11:03 (IST)

बाढ़ से लोग पहुंचे छत पर

औरैया। सुबह से रुक रुक कर हो रही बारिश बनी मुसीबत का कारण. बारिश की वजह से यमुना के बाढ़ प्रभावित गांवों में भय का माहौल. बारिश की वजह से आमलोगों को लेनी पड़ रही है दुकानों इत्यादि की छतों का सहारा.

10:34 (IST)

आजम खान की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं

लखनऊ।  सपा सांसद आजम खां की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं. जल निगम में हुई भर्ती प्रक्रिया में धांधली की जांच में एसआईटी और तेज़ी लाएगी. सूत्रों के मुताबिक एसआईटी का लक्ष्य अगले महीने के मध्य तक जांच पूरी करने का है. सपा सरकार के दौरान हुई थी भर्तियां.

09:57 (IST)

कोल्डड्रिंक पीने से 10 लोग बीमार

बागपत। कोल्डड्रिंक पीने से परिवार के 10 लोगों की हालत बिगड़ी. परिवार के सभी सदस्यों को ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बीमारों में महिलाएं और बच्चे शामिल हैं. सभी का इलाज़ जारी है. कई की हालत नाज़ुक बताई जा रही है. बाज़ार से खरीदकर लाई गई थी कोल्डड्रिंक की बोतल. थाना सिंघावली अहीर क्षेत्र के डोला गाँव का मामला.

08:20 (IST)

बोरे में मिला नवजात का शव

लखनऊ। क्वीन मैरी अस्पताल के पास बोरे में मिला नवजात शिशु का शव. मौके पर पहुंची पुलिस शव को रिक्शे पर रखकर लाई बलरामपुर अस्पताल. डॉक्टर ने बच्चे को मृत्य बताया. पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेजा गया बच्चे का शव. वज़ीरगंज थानाक्षेत्र का मामला.

08:16 (IST)

युवक से लूट की वारदात

ग्रेटर नोएडा। ग्रेनो में युवक से लूट की वारदात. युवक से बाइक सवार बदमाशों ने की लूट. बाइक सवार बदमाश हथियार के बल पर युवक से 42 सो रुपये ओर मोबाइल लूटकर फरार हो गए. पुलिस बदमाशों की घेराबन्दी करने के बजाय घंटों सीमा विवाद में उलझी रही. आला अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद जांच में जुटी ईकोटेक थर्ड थाना पुलिस. ईकोटेक थर्ड थाना क्षेत्र की घटना.