.

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 2 दिसबंर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की सारी बड़ी खबरें एक ही जगह पढ़ने के लिए जुड़े रहिए newsstate.com के साथ.

02 Dec 2019, 06:38:47 AM (IST)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 2 दिसबंर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

12:18 (IST)

कन्नौज में बीजेपी नेता के घर चोरी

कन्नौज। चोरों ने भाजपा नेता के घर में घुस कर 10 लाख का माल पार कर दिया. लड़की की शादी की तैयारी में जुटा था पूरा परिवार. लाखों के जेवरात के साथ चोरों ने नगदी भी की पार. सुबह नींद से जागने के बाद परिवार के लोगों को हुई घटना की जानकारी, पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के साथ जांच की शुरू. मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के इनायतपुर गांव का मामला.

11:48 (IST)

टूरिस्ट बस का एक्सीडेंट

चंदौली। टूरिस्ट बस और ट्रक की टक्कर. दो दर्जन यात्री घायल हो गए. गया से वाराणसी जा रही थी बस. पुलिस ने ग्रामीणों के मदद से सभी को भेजा अस्पताल. सभी का जिला अस्पताल में चल रहा है इलाज. सभी खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं. सभी यात्री चेन्नई के थे. अलीनगर थाना क्षेत्र के लौंदा गांव के समीप NH-2 पर हुई घटना.

11:45 (IST)

तमंचे से फायरिंग का वीडियो वायरल

बागपत। तमंचे से फायरिंग करते वीडियो वायरल करने का नही रुक रहा क्रेज. युवक का अवैध तमंचे से फायरिंग करते वीडियो वायरल. हवा में फायरिंग करते युवक ने वीडियो कराया शूट. पुलिस वीडियो का संज्ञान लेकर जाँच में जुटी. कोतवाली बड़ौत क्षेत्र का है वायरल वीडियो.

11:01 (IST)

अप्रैल में होगा किताबों का वितरण

लखनऊ। बेसिक शिक्षा परिषद अप्रैल में ही किताब और यूनिफॉर्म का करेगा वितरण. शैक्षिक सत्र 2020-21 में अप्रैल में निःशुल्क किताबें और यूनिफॉर्म वितरण का दावा. स्कूलों में किताबें वितरण के लिए टेंडर प्रक्रिया शुरू. यूनिफॉर्म, जूते- मोजे और बैग के लिए प्रस्ताव शासन को भेजा. नए शैक्षिक सत्र के एक करोड़ 60 लाख विद्यार्थियों को वितरित होंगीं किताबे और यूनिफॉर्म.

09:09 (IST)

कन्नौज में आज राज्यमंत्री का दौरा

कन्नौज। आज कन्नौज में होंगी राज्य मंत्री उच्च शिक्षा एवं प्रौद्योगिकी विभाग नीलिमा कटियार. ABVP की ओर से आयोजित कार्यक्रम मिशन साहसी में करेंगी शिरकत. कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे भाजपा सांसद सुब्रत पाठक. कन्नौज के पीएसएम महाविद्यालय में होगा कार्यक्रम.

09:07 (IST)

देवबंद में ट्रिपल तलाक

देवबंद। पत्नी ने पति से आटा लाने को कहा तो पति ने पत्नी से मारपीट करके तीन तलाक दे दिया. पीड़ित अपनी बेटी व पिता के साथ पहुँची थी थाने. पत्नी ने पति के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत. पुलिस कर रही मामले की जाँच. देवबंद नगर का मामला.

09:04 (IST)

सब्जी विक्रेता की हत्या

भदोही। धारदार हथियार से मारकर सब्जी विक्रेता की हत्या. सब्जी बेचकर घर जाने के दौरान अज्ञात लोगों ने दिया घटना को अंजाम. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. ज्ञानपुर कोतवाली के इब्राहिमपुर की घटना. बीती रात दिया गया घटना को अंजाम.

08:08 (IST)

BJP के राष्ट्रीय महामंत्री व राज्यसभा उम्मीदवार अरुण सिंह राज्यसभा के लिए आज करेंगे नामांकन.

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री व राज्यसभा उम्मीदवार अरुण सिंह राज्यसभा के लिए आज करेंगे नामांकन. सूत्रों के मुताबिक आज सुबह 11 बजे अरुण सिंह विधानभवन में नामांकन करेंगे. सीएम योगी आदित्यनाथ, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह सहित कई बड़े नेता रहेंगे उपस्थित.

06:40 (IST)

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड लाइव में आपका स्वागत है. उत्तर प्रदेश उत्तराखंड की दिन भर की सारी बड़ी खबरें जानने के लिए जुड़े रहिए newsstate.com के साथ.