.

गोमती नदी के पुल पर चढ़ा युवक, आत्म हत्या की दे रहा धमकी

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरे, 15 अक्टूबर 2019 की ब्रेकिंग न्यूज़

15 Oct 2019, 06:45:42 AM (IST)

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 15 अक्टूबर 2019 की ब्रेकिंग न्यूज़

11:40 (IST)

बीजेपी जिलाध्यक्ष पर फायरिंग

मौनपुरी। मैनपुरी में बीजेपी जिला अध्यक्ष आलोक गुप्ता के आवास पर फायरिंग हुई है. बीती देर रात आलोक गुप्ता अपने आवास के कैंपस में टहल रहे थे उसी समय बाइक सवार अज्ञात हमलावरो ने फायरिंग कर दी.

11:21 (IST)

संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत

कानपुर देहात। संन्दिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत. आधार कार्ड से हुयी युवती की पहचान. मंगलपुर थाना क्षेत्र के अर्जुनापूरवा गांव की रहने वाली है युवती. पुलिस के मुताबिक युवती ने की है आत्महत्या. दिल्ली हावड़ा रेल रूट के झींझक स्टेशन का मामला.

10:42 (IST)

गोमती नदी के पुल पर चढ़ा युवक

लखनऊ। गोमती नदी की जाली फांद कर पुल की रेलिंग पर चढ़ा युवक. गोमती की रेलिंग पर खड़े युवक को देख राहगीरों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. लोगों ने पुलिस को सूचना दी. गोमती पुल की रेलिंग पर चढ़ा युवक दे रहा आत्महत्या करने की धमकी. मौके पर पहुंची पुलिस कर रही युवक को समझाने का प्रयास. हसनगंज थाना क्षेत्र स्थित हनुमान सेतु के पास की घटना.

09:42 (IST)

आगरा में युवक को मारी गोली

आगरा। पुरानी रंजिश के चलते आगरा के अछनेरा क्षेत्र में एक युवक को मारी गोली. युवक गंभीर रूप से घायल. कमल नाम के युवक को करन और अर्जुन नाम के आरोपियों ने मारी गोली. पड़ोस में रहने वाले करन और अर्जुन के खिलाफ गुंडागर्दी के चलते कमल ने शिकायत की थी. जिस पर कुछ दिन पहले ही हुई थी सजा. क्षेत्र में आये दिन उत्पात मचाते हैं पिता पुत्र करन और अर्जुन. पुलिस ने घायल कमल को कराया निजी अस्पताल में भर्ती. थाना अछनेरा क्षेत्र की घटना.

09:40 (IST)

थ्री व्हीलर और रोडवेज बस की टक्कर

सहारनपुर। थ्री व्हीलर व रोडवेज बस की अम्बाला हाईवे पर जबरदस्त भिड़ंत. स्कूली बच्चों को लेकर जा रहा था थ्री व्हीलर. एक बच्चे की मौके पर मौत. थ्री व्हीलर में बैठे दो बच्चे गम्भीर रूप से घायल हो गए. जिसमें एक बच्चे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि दो अन्य बच्चों की हालत गंभीर. मौके पर एकत्र भीड़ ने बस में की तोड़फोड़. दो बच्चों की गंभीर हालत देख सीएचसी में भेजा. जहां से डॉक्टरों ने दोनों बच्चों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया. थाना क्षेत्र सरसावा के गांव जलालपुर के पास हाईवे का मामला.

09:36 (IST)

रजनीकांत पहुंचे केदारनाथ धाम

रुद्रप्रयाग। साउथ इंडियन सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत पहुंचे केदारनाथ धाम. भगवान केदारनाथ के किये दर्शन. भगवान केदारनाथ के दर्शन के बाद जाएंगे बद्रीनाथ.

09:27 (IST)

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा

उन्नाव। तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा. बाइक सवार एक युवक की मौके पर दर्दनाक मौत. दूसरे युवक की हालत गंभीर, अस्पताल में चल रहा इलाज. लखनऊ कानपुर हाईवे स्थित अजगैन कोतवाली क्षेत्र के पक्षी विहार के सामने की घटना.

09:23 (IST)

अज्ञात चोरों ने ग्राहक सेवा केंद्र पर बोला धावा

कानपुर देहात। देर रात्रि अज्ञात चोरों ने ग्राहक सेवा केंद्र में बोला धावा. लैपटॉप, इन्वर्टर, प्रिंटर सहित लाखों का माल चोरों ने किया पार. थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर चोरो ने दिया घटना को अंजाम. तहसील व थाने के सामने की दुकान को चोरो ने बनाया शिकार. रात्रि में पुलिस गश्त की खुल रही है पोल. आए दिन क्षेत्र में हो रही है चोरियां. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल शुरू की. रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र के कस्बा रसूलाबाद के तहसील गेट नम्बर दो की घटना.

09:19 (IST)

पानी की पाइप लाइन को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष

बहराइच। बीती रात पानी की पाइप को लेकर दो गुटों में हुआ खूनी संघर्ष. चार लोग घायल हुए. दो की हालत हुई नाजुक. जिला अस्पताल में कराया भर्ती. दो लोगों की हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने लखनऊ किया रेफर. दोनों तरफ से 5 के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया. थाना रिसिया अंतर्गत फतना जौहरा की घटना.

06:57 (IST)

मुठभेड़ में 25 हजार का ईनामी पकड़ा गया

मथुरा। पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़. मुठभेड़ के बाद 25 हजार के इनामी आजाद सहित 5 बदमाश गिरफ़्तार. 1 बदमाश मौके से हुआ फ़रार. मुठभेड़ के दौरान बदमाश आजाद के पैर में लगी गोली. घायल अवस्था में अस्पताल में कराया गया भर्ती. अवैध असलाह, मोटर साइकिल बरामद. गोवर्धन थाना क्षेत्र के मलसराय ओर देवसेरस के बीच हुई मुठभेड़. पकड़े गए इनामी पर लूट हत्या के 17 मुकदमे दर्ज हैं.

06:46 (IST)

नगर निगम दफ्तर में लगी आग

गाजियाबाद। देर रात नगर निगम के दफ्तर में लगी आग. निगम कार्यालय के दूसरे तल पर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के कार्यालय में लगी थी भयंकर आग. मौके पर पहुँची दो फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. कार्यलय के जरूरी दस्तावेज आग में खाक होने से बचे.