.

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 11 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 11 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

News Nation Bureau
| Edited By :
11 Jan 2020, 07:00:22 AM (IST)

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 11 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

14:59 (IST)

CAA के समर्थन मे योगी करेंगे सभा

लखनऊ। योगी आदित्यनाथ नागरिकता संशोधन विधेयक पर देशभर में सभाएं करेंगे. आज मध्य प्रदेश के ग्वालियर के बाद 14 को मकर सक्रांति के दिन बिहार के गया में लोगों को सीएए के बारे में समझाएंगे. 18 जनवरी को काशी 19 को गोरखपुर 20 को लखनऊ 21 को कानपुर 22 को मेरठ और 23 को आगरा के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे.

14:00 (IST)

सुरेश चंद्र बने लखनऊ के कार्यवाहक एसएसपी

लखनऊ। कमिश्नरी सिस्टम को लेकर सहमति तक कार्यवाहक एसएसपी की जिम्मेदारी संभालेंगे एसपी पूर्वी सुरेश चंद्र रावत. एसपी पूर्वी सुरेश चंद्र रावत को SSP का कार्यभार. कार्यवाहक लखनऊ एसएसपी नियुक्त किया गया. सुरेश चंद्र रावत लखनऊ के कार्यवाहक एसएसपी बनाए गए. कमिश्नरी सिस्टम पर मंगलवार तक फ़ैसला हो सकता है.

12:59 (IST)

शिक्षक को विशेष समुदाय के लोगों ने पीटा

औरैया। शिक्षक युवक के साथ विशेष समुदाय के लोगों ने घेर कर की मारपीट. नारेबाजी को लेकर पहले बनाया विवाद फिर की मारपीट. मारपीट कर विशेष समुदाय के युवक हुए फरार. घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस जांच में जुटी. सदर कोतवाली क्षेत्र के जमालशाह की घटना.

11:44 (IST)

CAA के समर्थन में आज से शुरू होगी पदयात्रा

सहारनपुर। नागरिकता संशोधन बिल को लेकर बीजेपी द्वारा आज पद यात्रा निकाली जा रही है. कुछ समय बाद पद यात्रा की शुरुआत केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान हरी झंडी दिखाकर करेंगे. सुरक्षा के चाक चौबंद इंतज़ाम किए गए हैं.

11:20 (IST)

हुनर हाट का उद्घाटन आज

लखनऊ। लखनऊ में हुनर हाट उद्घाटन आज हुआ. मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री मिलकर करेंगे उद्घाटन. देश भर के हुनर के उत्पादों का  होगा मेला. 10 से 20 जनवरी तक चलेगा हुनर हाट. मेला अवध शिल्प ग्राम विहार योजना में लगा है. क्राफ्ट्स और क्यूनीज का बेहतरीन संगम. हुनरमंद लोगों को अपना उत्पाद बेचने के लिए मिला प्लेटफार्म. देश के कई शहरों इलाहाबाद, दिल्ली में लग चुका है हुनरहाट.

10:58 (IST)

ठंड से दूसरी मौत

देहरादून। ठंड से उत्तराखंड में दूसरी मौत. उत्तरकाशी में पालीटेक्निक के छात्र की मौत. 7 पालीटेक्निक छात्र निकले थे गंगोत्री ट्रेकिंग पर. राड़ीटॉप में बर्फ में फंसने से हुई मौत. SDRF की टीम ने फंसे हुए छात्रों को निकाला बर्फ से. एक छात्र की हुई मौत. 2 छात्र टिहरी जनपद और 5 छात्र उत्तरकाशी जनपद के थे.

09:58 (IST)

घायल की इलाज के दौरान मौत

प्रतापगढ़। पिकअप का एक्सल टूटने के चलते हुए हादसे में दो लोगो की प्रयागराज में इलाज के दौरान मौत. 8 लोग गंभीर रूप से घायलों का अभी भी प्रयागराज में इलाज चल रहा है. कल शाम बाघराय कोतवाली के फूलपुर मौरी में श्रृंगवेरपुर से  लौटते समय हुई थी दुर्घटना.

09:56 (IST)

करण जौहर पहुंचे ताजमहल

आगरा। फिल्म निर्देशक करण जौहर ने किया ताजमहल का दीदार. करण जौहर ने ताजमहल की खूबसूरती को बताया बेमिसाल. करीब आधा घंटे का वक़्त अपनी टीम के साथ ताज में बिताया. ताज दीदार से पहले गुरुवार को गए थे फतेहपुर सीकरी. आगरा में जल्द ही फिल्म की शूटिंग कर सकते हैं करण जौहर.

09:29 (IST)

तमंचा लोड करते समय चली गोली

बागपत। तमंचा लोड करते समय किशोर को लगी गोली. अवैध तमंचे में कारतूस डालते समय चली गोली. गोली लगने से गम्भीर रूप से घायल हुआ किशोर. गम्भीर हालत को देखते हुए दिल्ली हायर सेंटर रेफर किया गया. कोतवाली बड़ौत क्षेत्र के खरखड़ी गाँव की वारदात.

09:03 (IST)

आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दिखा रफ्तार का कहर

उन्नाव: आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर फिर दिखा रफ्तार का कहर. तेज रफ्तार रोड वेज बस ने पीछे से बोलेरो में मारी जोरदार टक्कर. एक्सीडेंट के बाद कोहरे के कारण तीन और गाड़ियां बस में जा भिड़ी. हादसे में 12 से अधिक लोगों को आई चोटें. बोलेरो और बस सवार 7 लोगों को आई गंभीर चोटें. सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर घायलों को भेजा ट्रामा सेंटर लखनऊ. आगरा से लखनऊ की तरफ जा रही थी बस और बोलेरो. कोतवाली हसनगंज के शाहपुर तोंदा गांव के पास की घटना.

07:11 (IST)

कन्नौज में बस-ट्रक की टक्कर के बाद लगी आग में 20 के मरने की आशंका