.

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 4 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग

आपको यहां उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

04 Mar 2020, 07:34:11 AM (IST)

Lucknow:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. आपको यहां उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

12:17 (IST)

रांची : बिरसा जैविक उद्यान में शेर के बाड़े में गिर एक युवक 

रांची ओरमांझी स्थित बिरसा जैविक उद्यान में  शेर के बाड़े में एक युवक गिर गया. उसे कोई बचा पाता, इससे पहले ही शेर ने उसे अपना निवाला बना लिया. युवक कैसे बाड़े में गिरा, फिलहाल इसकी जांच चल रही है. क्या युवक वहां अकेले आया था या उसके साथ कोई था, इसकी भी जांच की जा रही है

10:01 (IST)

लखनऊ- सीएम योगी आज राष्ट्रीय सेमिनार मिशन प्रेरणा एवं सीएसआर कांक्लेव का करेंगे शुभारंभ

लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राष्ट्रीय सेमिनार मिशन प्रेरणा एवं सीएसआर कांक्लेव का करेंगे शुभारंभ. सुबह 10:00 बजे करेंगे शुभारंभ डॉ राम मनोहर लोहिया विश्वविद्यालय एलडीए कॉलोनी पहुंचेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ.

10:00 (IST)

लखनऊ - ऊर्जा मंत्री श्रीकान्त शर्मा आज 11 बजे शक्ति भवन में समीक्षा बैठक करेंगे

लखनऊ - ऊर्जा मंत्री श्रीकान्त शर्मा आज 11 बजे शक्ति भवन में समीक्षा बैठक करेंगे. प्रदेश की विद्युत आपूर्ति की करेंगे समीक्षा.

09:58 (IST)

ग्रेटर नोएडा - चलती कार अचानक बनी आग का गोला

ग्रेटर नोएडा - चलती कार अचानक बनी आग का गोला. चलती कार में लगी आग, कार सवार दम्पति ने जैसे-तैसे बचाई अपनी जान. कार जलकर हुई खाख. पुलिस और फायर ब्रिगेड ने पाया आग पर काबू. बिसरख थाना क्षेत्र के ग्रेनो वेस्ट में गौर सिटी मॉल के सामने हुंडई की असेंट में लगी थी आग.

07:49 (IST)

मैनपुरी : देवर ने की भाभी समेत भाभी की मां को हसिए से काट उतारा मौत के घाट 

विवाहिता और उसकी मां की हसिया से काटकर हत्या. घरेलू विवाद में देवर ने दिया घटना को अंजाम. एक दिन पूर्व ही मायके से अपनी मां के साथ ससुराल आई थी विवाहिता अंजू. पुलिस ने घटना के आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया है. थाना विछवां के हेमपुरा गांव की घटना.