.

UP-UK News Blog: देखिए आज की सभी ब्रेकिंग खबरें

उत्तर प्रदेश उत्तराखंड की सभी ब्रेकिंग खबरों के लिए न्यूज स्टेट के साथ जुड़े रहें. यहां आपको हर पल ब्रेकिंग खबरें मिलती रहेंगी. नई खबर देखने के लिए अपना पेज रिफ्रेश करें.

News Nation Bureau
| Edited By :
22 May 2019, 10:04:08 AM (IST)

लखनऊ:

प्रयागराज में मंगलवार को ठेकेदार के बेटे का अपहरण कर लिया गया. अपहरणकर्ताओं ने बच्चे को छोड़ने के लिए तीन करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी. पुलिस ने बताया कि उसने बच्चे को बरामद कर लिया है. आरोपी की गोली लगने से मौत हो गई है. आरोपी को गोली कैसे लगी इसकी स्थिति साफ नहीं हो पा रही है. पुलिस ने बच्चे को भदोही के सुरियावां थाना क्षेत्र से बरामद किया था.

प्रयागराज के अल्लापुर के रहने वाले ठेकेदार अभिषेक सिंह का 6 वर्षीय बेटा रणबीर मंगलवार को प्रयागराज के सिविल लाइंस इलाके से गायब हो गया. रणबीर एक पहली क्लास में पढ़ता है और वह शाम को पांच बजे स्कूल के जिमखाने में प्रैक्टिस के लिए गया था. इस दौरान ठेकेदार के पुराने ड्राइवर संजय यादव ने बच्चे को बहला फुसला कर अगवा कर लिया.

ठेकेदार ने जब बच्चे के अपहरण की खबर सुनी तो उसने अपने पुराने ड्राइवर पर शक जताया जिसे उसने 2 महीने पहले नौकरी से निकाला था. पुलिस और एसटीएफ की टीमें बच्चे और किडनैपर की तलाश में जुटी रहीं. शाम होते-होते उन्होंने बच्चे को बरामद कर लिया और आरोपी को मार गिराया.

10:03 (IST)

साहिबाबाद में चोरी

गाजियाबाद। साहिबाबाद थाने के मालखाने का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपये की कीमत वाली 90 बैटरी सहित अन्य सामान चोरी कर लिया. चोर 2 लग्जरी कारों से भी लाखों की कीमत का मार चोरी करके फरार हो गए. पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।