.

कानपुर बिल्डिंग हादसा: निर्माणाधीन इमारत गिरने से 7 मजदूरों की मौत, 17 लोगों का किया गया रेस्क्यू, 29-30 के दबे होने की आशंका (VIDEO)

आर्मी, पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई है। मलबे के नीचे दबे लोगों को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

News Nation Bureau
| Edited By :
01 Feb 2017, 08:10:16 PM (IST)

कानपुर:

कानपुर के जाजमऊ इलाके में बुधवार को टेनरी की निर्माणाधीन बिल्डिंग गिर गई। इस हादसे में सात मजदूरों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए। मलबे में 30-40 मजदूरों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है।

कानपुर डीएम कौशल राज ने कहा, '17 लोगों का रेस्क्यू किया गया है। अभी भी 29-30 लोगों के फंसे होने की आशंका है। अस्पतालों में डॉक्टरों को अलर्ट होने का आदेश दे दिया गया है।'

डीएम ने बताया कि आर्मी, पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई है। मलबे के नीचे दबे लोगों को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

Under construction building collapses in Kanpur's Jajmau; 4 dead, several feared trapped. Rescue ops underway by Army, Police & Fire Brigade pic.twitter.com/cTEF6wPe5z

— ANI UP (@ANINewsUP) February 1, 2017

जाजमऊ पुलिस के मुताबिक, निर्माणाधीन इमारत गिरने से अब तक सात मजदूरों की मौत हो चुकी है। वहीं, एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है। 

NDRF team reaches for rescue operation after an under construction building collapsed in Kanpur's Jajmau pic.twitter.com/MmoNDJPKwl

— ANI UP (@ANINewsUP) February 1, 2017