.

सिरम इंस्टीट्यूट हादसे में प्रतापगढ़ के दो युवकों की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

पुणे के सिरम इंस्टीट्यूट में आग लगने से प्रतापगढ़ के दो युवकों की भी मौत हुई है. जानकारी मिलने के बाद गांव में कोहराम मच गया है. दोनों युवक आसपुर देवसरा इलाके के दलापुर और पट्टी क्षेत्र के बरहूंपुर के रहने वाले थे.

News Nation Bureau
| Edited By :
23 Jan 2021, 03:43:05 PM (IST)

प्रतापगढ़:

पुणे के सिरम इंस्टीट्यूट में आग लगने से प्रतापगढ़ के दो युवकों की भी मौत हुई है. जानकारी मिलने के बाद गांव में कोहराम मच गया है. दोनों युवक आसपुर देवसरा इलाके के दलापुर और पट्टी क्षेत्र के बरहूंपुर के रहने वाले थे. परिजनों का शव के इंतजार में रो-रोकर बुरा हाल है. पुणे हादसे में कुल 5 लोगों की मौत हुई है. 

आपको बता दें कि आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के निवासी रामाशंकर हरिजन उम्र 21 वर्ष पुत्र छोटेलाल हरिजन निवासी दलापुर परिवार की रोजी-रोटी चलाने के लिए पुणे सिरम इंडस्ट्रीज, पुणे कि कंपनी में लेबर के तौर पर काम करता था. गुरुवार को कंपनी में आग लग जाने के कारण रमाशंकर की जलकर मौत हो गई. मृतक पांच भाई बहन थे. युवक पिछले साल के मार्च के महीने में पुणे गया हुआ था.

यहीं पर काम करने वाले एक अन्य मजदूर विपिन कुमार सरोज पुत्र लाल बहादुर 22 की भी आग की लपटों में गिर जाने से मौत हो गई. कहा यह भी जा रहा है कि विपिन को बचाने के चक्कर में ही रमाशंकर आग की लपटों में फस गया और दोनों की मौत हो गई. विपिन अपने तीन भाइयों में सबसे बड़ा है. घटना की जानकारी रात में मिलने के बाद ही शुक्रवार सुबह विपिन के पिता लाल बहादुर फ्लाइट से पुणे के लिए रवाना हो गए.