.

आगरा जिला न्यायालय में पेशी के लिए आए कैदी खेलते हैं जुआ, VIDEO हुआ वायरल

आगरा में जिला न्यायालय परिसर की सुरक्षा पर एक बार फिर से सवाल खड़े हो गए हैं. बाहर से देखने में न्यायालय सुरक्षित लगता है. चाक-चौबंद व्यवस्था देखने को मिलती है.

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Jul 2019, 07:08:10 PM (IST)

highlights

  • दरवेश यादव की हत्या के बाद भी नहीं सुधरे हालात
  • न्यायालय में जुआ खेलते कैदियों का वीडियो वायरल
  • माना जा रहा है किसी कैदी या पुलिस वाले ने वायरल किया वीडियो

आगरा:

आगरा में जिला न्यायालय परिसर की सुरक्षा पर एक बार फिर से सवाल खड़े हो गए हैं. बाहर से देखने में न्यायालय सुरक्षित लगता है. चाक-चौबंद व्यवस्था देखने को मिलती है. लेकिन अंदर जाने पर वहां का असली नजारा दिखता है. कुछ वर्दीधारियों की मिली भगत से यहां पेशी के लिए लाए जाने वाले बंदी जुआ खेलते हैं.

यह भी पढ़ें- बलरामपुर: स्कूल पर हाई टेंशन तार गिरा, करीब चार दर्जन बच्चे झुलसे

हवालात में बंदियों का जुआ खेलते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामला सामने आने के बाद अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं. माना जा रहा है कि वीडियो किसी बंदी या फिर किसी पुलिस कर्मी ने बनाया है.

यह भी पढ़ें- साक्षी और अजितेश की शादी को न्यायालय ने ठहराया वैध, दिया यह निर्देश

आगरा से पहले इटावा जेल में कैदियों का जुआ खेलते हुए वीडियो वायरल हुआ था. इटावा जेल से ही पांच दिन पहले अपराधी भाग गए थे. इस मामले में छोटे कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया था. जबकि अधीक्षक, जेलर और डिप्टी जेलर पर कोई एक्शन नहीं लिया गया था.

यह भी पढ़ें- न दाढ़ी खींची गई, न जयश्री राम का नारा लगवाया गया, इस वजह से हुई थी मौलाना की पिटाई

कुछ दिन पहले ही बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी थी. 5 जून को जब दरवेश यादव अध्यक्ष बनने के बाद अपने स्वागत समारोह में पहुंची थीं. उसी समय उनके ही साथी वकील ने उन्हें गोली मार दी थी. बाद में हत्यारोपी ने खुद को भी गोली मार दी थी. दरवेश यूपी बार काउंसिल की पहली महिला अध्यक्ष थीं और दो दिन पहली ही चुनी गई थीं.