.

योगी आदित्यनाथ की सरकार अयोध्या, मथुरा, वाराणसी और गोरखपुर में देगी चौबीस घंटे बिजली

अपने कार्यकाल के पहले दिन से ही की नयी सरकार के शासन में हिंदुओं के चार पवित्र शहरों अयोध्या, मथुरा, वाराणसी और गोरखपुर में 24 घंटे बिजली मिलेगी।

News Nation Bureau
| Edited By :
26 Mar 2017, 09:36:27 AM (IST)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नयी सरकार में अब हिंदुओं के चार पवित्र शहरों अयोध्या, मथुरा, वाराणसी और गोरखपुर में 24 घंटे बिजली मिलेगी।

उत्तर प्रदेश के बिजली मंत्री श्रीकांत शर्मा ने इसकी जानकारी देते हुए कहा, 'मथुरा, वाराणसी, अयोध्या और गोरखपुर अब बिजली कटौती से मुक्त रहेंगे और इन जिलों में बड़ी संख्या में आने वाले श्रद्धालुओं की सुविधा सुनिश्चित करने के लिए चौबीस घंटे बिजली आपूर्ति सुनिश्चित की जाएगी।'

इसके साथ ही श्रीकांत शर्मा ने कहा कि उनका विभाग आगे की भी योजनाए तैयार कर रहा है और 2019 तक राज्य के बाकी हिस्से में 24 घंटे बिजली मुहैया कराने को प्रतिबद्ध है।

और पढ़ें: राहुल अपने गिरेबान में झांके, लोगों को बतायें अगस्तावेस्टलैंड में किसको हुआ फ़ायदा: बीजेपी

शर्मा के अनुसार सभी अधिकारियों को हिदायत दी गई है कि 15 दिन के भीतर सभी प्रकार की कमियों को दूर करें। प्रधानमंत्री मोदी और योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आदित्यनाथ के रूप में उत्तर प्रदेश को एक मजबूत मुख्यमंत्री दिया है जो विकास पर केंद्रित एक बेहतर प्रशासन देने को प्रतिबद्ध हैं।'

 और पढ़ें: Samsung galaxy S8 29 मार्च को होगा लॉन्च, जानिए कीमत-फीचर्स और भी बहुत कुछ