.

जिस डॉ. कफील को परेश रावल ने कहा था 'दीमक', अब उनसे माफी मांगी, लिखा...

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में दो साल पहले ऑक्सीजन की कमी से 70 बच्चों की मौत हो गई थी. इस मामले में डॉ. कफील को कुछ मामलों में क्लीन चिट मिल गई है.

03 Oct 2019, 07:45:41 AM (IST)

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में दो साल पहले ऑक्सीजन की कमी से 70 बच्चों की मौत हो गई थी. इस मामले में डॉ. कफील को कुछ मामलों में क्लीन चिट मिल गई है. डॉ. कफील को क्लीन चिट मिलने के बाद बीजेपी सांसद और एक्टर परेश रावल ने उनसे माफी मांगी है. जिस वक्त बीआरडी मेडिकल कॉलेज में हादसा हुआ था उस वक्त परेश रावल ने एक ट्वीट किया था.

जिसमें उन्होंने डॉक्टर कफील को दीमक कहा था. मंगलवार को डॉ कफील ने उस पुराने ट्वीट का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए लिखा कि 'दीमक कह सारे भारतियों को गाली दी आप माफ़ी माँगे, मैं आपसे माफी की मांग करता हूं. हम आपके प्रशंसक हैं, कभी नहीं सोचा था कि आप छोटी सोच के होंगे और आपका रवैया अड़ियल होगा. कृपया आप मेरी जांच रिपोर्ट पढ़ें, जिसमें मुझे भ्रष्टाचार और लापरवाही के आरोपों से दोषमुक्त किया गया है.'

There is no shame in apologising when one is wrong ... I apologise to @drkafeelkhan

— Paresh Rawal (@SirPareshRawal) October 2, 2019

जिसके बाद परेश रावल ने लिखा कि गलत होने पर माफी मांगने में कोई शर्म नहीं है, डॉ कफील मैं माफी चाहता हूं. इस ट्वीट के बाद डॉ कफील ने लिखा कि शुक्रिया सर, मैं वास्तव में आपकी सराहना करता हूँ. आपके ट्वीट ने सच में मुझे बहुत ठेस पहुंचाया था. हमें उन 70 बच्चों के माता पिता से भी माफी मांगनी चाहिए जिन्होंने अपनी जान गंवाई.