.

मायावती ने योगी सरकार को दी नसीहत, बोलीं- जुगाड़ से नहीं उचित व्यवस्था से हारेगा कोरोना

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की मुखिया मायावती ने उत्तर प्रदेश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को लेकर एक बार फिर अपनी चिंता व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि इसे जुगाड़ से नहीं उचित व्यवस्था से नियंत्रित किया जा सकता है.

News Nation Bureau
| Edited By :
20 Jul 2020, 12:45:11 PM (IST)

लखनऊ:

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की मुखिया मायावती ने उत्तर प्रदेश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को लेकर एक बार फिर अपनी चिंता व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि इसे जुगाड़ से नहीं उचित व्यवस्था से नियंत्रित किया जा सकता है. मायावती ने सोमवार को ट्वीट किया, "आबादी के हिसाब से देश के सबसे बड़े राज्य और गरीब व पिछड़े उप्र में कोरोना की महामारी जिस प्रकार से विकराल रूप धारण कर रही है वह गंभीर चिन्ता की बात है. राज्य व केन्द्र सरकार को भी इस बारे में विशेष सचेत होने की जरूरत है. यह जुगाड़ से नहीं बल्कि उचित व्यवस्था से ही नियंत्रित हो सकता है.

"

यह भी पढ़ें- UP पुलिस के ऑपरेशन क्लीन से अपराधियों में हड़कंप, गैंगस्टर की पत्नी ने कोर्ट से मांगी सुरक्षा

कोरोना के रिकॉर्ड 2,250 नए मरीज मिले

ज्ञात हो कि उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण बहुत तेजी से बढ़ रहा है. रविवार को प्रदेश में कोरोना के रिकॉर्ड 2,250 नए मरीज मिले हैं. वहीं 1,181 लोग ठीक होने के बाद डिस्चार्ज हुए हैं, जबकि 38 मरीजों की विभिन्न अस्पतालों में मौत हो गई है. प्रदेश में अब सक्रिय मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 18,256 हो गई है. कुल 29,845 मरीजों को अब तक डिस्चार्ज किया जा चुका है. इसके अलावा पूरे प्रदेश में अब तक 1,146 लोगों की इस वायरस के कारण मौत हो चुकी है.