.

यूपी: प्रतापगढ़ में बड़ा हादसा, बारातियों से भरी बोलेरो ट्रक से टकराई, 14 की मौत

हादसा प्रतापगढ़ के मानिकपुर थाना इलाके के देशराज इनारा में हुआ. बारात से लौट रही एक बोलेरो कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई.

News Nation Bureau
| Edited By :
20 Nov 2020, 08:50:21 AM (IST)

प्रतापगढ़:

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में बारातियों से भरी बोलेरो कार सड़क खड़े ट्रक से जा टकराई. हादसा इतना भीषण था कि इसमें 14 लोगों की मौत हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है हादसा ड्राइवर को झपकी आ जाने के कारण हुआ. हादसा मानिकपुर थाना के देशराज इनारा इलाके का है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर शोक जताते हुए घायलों की हर संभव मदद का आश्वासन दिया है. 

जानकारी के मुताबिक नबाबगंज थाना इलाके के शेखपुर गांव में एक शादी-समारोह में शामिल होकर बाराती अपने घर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान यह हादसा हो गया. हादसे का शिकार हुए 14 लोगों में 6 बच्चे भी हैं. हादसा इतना भीषण था कि लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गैस कटर से गाड़ी को काटकर शव बाहर निकाले. पूरे रेस्क्यू ऑपरेशन में पुलिस को दो घंटे से भी ज्यादा समय लगा. पुलिस ने सभी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

पुलिस ने मिली जानकारी के मुताबिक 12 बाराती कुंडा कोतवाली इलाके के जिगरापुर चौसा गांव के रहने वाले हैं, जबकि बोलेरो चालक समेत दो लोग कुंडा इलाके के अन्य गांव के रहने वाले बताए जा रहे है.  

Chief Minister Yogi Adityanath (in file pic) expresses grief over the Pratapgarh road accident. He has directed senior officials to reach the spot and provide all possible help to victims: CM's Office

Fourteen persons including six children died in the incident. https://t.co/3CR5vxoh2q pic.twitter.com/FmbYrcQa7F

— ANI UP (@ANINewsUP) November 20, 2020

इन लोगों ने गंवाई जान
मानिकपुर इलाके में हुए सड़क हादसे में सभी 14 बाराती की मौत हो चुकी है. मृतकों में बच्चे भी शामिल हैं. मृतकों की पहचान बब्बू, दिनेश, पवन कुमार, दयाराम, अमन, रामसमुज, अंश, गौरव, नान भैया, सचिन, हिमांशु, मिथिलेश, अभिमन्यू, पारस नाथ यादव की मौत हो चुकी है.