.

अब यूपी के मथुरा में मिले गोकशी के अवशेष, लोगों के बीच तनाव की स्थिति उत्पन्न

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में कथित तौर पर गोवंशी जानवरों के अवशेष मिलने को लेकर भड़की हिंसा की घटना के बाद रविवार की रात मथुरा के कोसीकलां क्षेत्र में भी इसी प्रकार के अवशेष मिलने के बाद दो गांवों के लोगों के बीच तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है.

News Nation Bureau
| Edited By :
11 Dec 2018, 08:52:14 AM (IST)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में कथित तौर पर गोवंशी जानवरों के अवशेष मिलने को लेकर भड़की हिंसा की घटना के बाद रविवार की रात मथुरा के कोसीकलां क्षेत्र में भी इसी प्रकार के अवशेष मिलने के बाद दो गांवों के लोगों के बीच तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए घटनास्थल के आसपास सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है. किसी भी स्थिति से निपटने के लिए जिला प्रशासन ने रात में ही भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर स्थिति को बिगड़ने से पहले ही काबू में कर लिया. जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्र के अनुसार इस प्रकरण में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और बीते 24 घंटों में मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तारी के प्रयास लगातार जारी हैं.

यह भी पढ़ें- प्रयागराज: यमुना नदी में नाव उलटी, 5 लोग लापता 3 की हालत गंभीर

गौरतलब है कि अभी हाल ही में यूपी के बुलंदशहर में गोकशी की खबर के बाद हुए हंगामे में एक पुलिस कर्मी और एक युवक की मौत हो गई है.