.

मिशन पर निकली STF की टीम हुई हादसे का शिकार, चालक की मौत

इस हादसे में चालक अवनेन्द्र वाजपेयी की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य को गंभीर चोटें आईं.

News Nation Bureau
| Edited By :
28 May 2019, 07:08:34 AM (IST)

नई दिल्ली:

लखनऊ से कानपुर की यात्रा कर रही स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम सोमवार को एक दुर्घटना का शिकार हो गई. इस हादसे में चालक अवनेन्द्र वाजपेयी की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य को गंभीर चोटें आईं. घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें- आगरा कैंट स्टेशन से 6 बांग्लादेशी घुसपैठिए गिरफ्तार, बैग में मिला ये सामान, जानकर रह जाएंगे हैरान

यह हादसा गाड़ी के सामने अचानक गाय के आने से हुआ. चालक ने गाय को बचाने की कोशिश की, लेकिन ट्रक से टकराकर पलट गई. इस हादसे में एसटीएफ के हेड कांस्टेबल की मौत हो गई. जबकि प्रभारी समेत चार पुलिसकर्मी घायल हो गए. सभी घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया है.

किसी मिशन पर निकले थी टीम

लखनऊ एसटीएफ टीम के इंस्पेक्टर अरुण सिंह टीम सोमवार की सुबह किसी मिशन पर कानपुर की तरफ जा रहे थे. उनके साथ गाड़ी में सब इंस्पेक्टर विनोद कुमार, मुख्य आरक्षी रूद्र नारायण उपाध्याय, आरक्षी राजेश सिंह व आलोक पांडेय थे.

बताया जा रहा है कि गाड़ी अभी सोहरामऊ थाना क्षेत्र के आशा खेड़ा गांव के पास पहुंची थी कि अचानक एक गाय ने सड़क को पार किया. उसे बचाने की कोशिश में चालक अवनींद्र वाजपेयी ने नियंत्रण खो दिया, जिससे कार डिवाइडर लांघते हुए दूसरी दिशा में जाकर ट्रक से टकरा गई. हादसे में कार चला रहे हैं सिपाही अवनीद्र वाजपेई की मौत हो गई. जबकि अन्य घायल हो गए. सूचना पर सोहरामऊ पुलिस ने घायल पुलिसकर्मियों को एंबुलेंस से ट्रॉमा सेंटर लखनऊ भिजवाया है. सभी की हालत स्थिर बताई जा रही है.